मेरठ: 24 घंटे में एक और पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड, कल हेड कांस्टेबल ने दी थी जान

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 03:26 PM IST
  • मेरठ में 24 घंटे के अंदर एक और पुलिसकर्मी ने सुसाइड कर लिया है. वहीं मंगलवार की रात ही ब्रह्मपुरी थाने के हेड कांस्टेबल ने कमरे में कुंडे से फांसी लगा ली थी. पुलिस दोनों सुसाइड मामलों के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है.
मेरठ में एक और पुलिसकर्मी ने 24 घंटे के अंदर सुसाइड किया.

मेरठ. मेरठ में 24 घंटे के अंदर एक और पुलिसकर्मी ने सुसाइड कर लिया है. कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के तेज विहार में पुलिस सिपाही ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. विपुल बालियान नाम के सिपाही की तैनाती यूपी 112 गाजियाबाद में थी. पुलिसकर्मियों की आत्महत्या की जानकारी मिलने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है.

विपुल के परिजनों ने बताया कि वह मंगलवार को अपने कमरे में सोया था. सुबह वह उठकर नहीं आया तो परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो वह पंखे के सहारे फांसी पर लटका मिला. फिलहाल खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो पाई है.

मंगलवार की रात मेरठ के ब्रह्मपुरी थाने में तैनात हेड कांस्टेबल ने कुंडे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. हेड कांस्टेबल मांगेराम के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. 

मौके पर फॉरेंसिक टीम ने आकर भी जांच की लेकिन वजह का खुलासा नहीं हो पाया. वहीं पुलिस को मंगलवार रात हुए सुसाइड में भी कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है.

ब्रह्मपुरी थाने में तैनात हेड कांस्टेबल मांगेराम की आत्महत्या के बाद दूसरे पुलिस कर्मी की सुसाइड ने लोगों को हैरान कर दिया है. 

मेरठ: कैंट बोर्ड दफ्तर पर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, सुनवाई न होने का आरोप

मेरठ में 5 महीने में 6 सुसाइड के मामले सामने आ चुके हैं. नौकरी के अप्रत्याशित घंटे और तनाव भरे जीवन से परेशान होकर पुलिसकर्मी आए दिन आत्महत्या जैसा कदम उठा करे हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें