एक युवक से शादी करने पर अड़ीं 2 प्रेमिका, थाने पहुंचा मामला- हिरासत में प्रेमी

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 10:43 PM IST
मेरठ के कंकरखेड़ा में अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। थाना पहुंचकर दो युवतियों ने युवक के साथ शादी करने की जिद पकड़ ली।वहीं युवक को भी हिरासत में ले लिया।
एक युवक से शादी करने पर अड़ीं 2 प्रेमिका, थाने पहुंचा मामला- हिरासत में प्रेमी

मेरठ: एक प्रेमी और दो प्रेमिका। बस ऐसा ही मामला मेरठ के कंकरखेड़ा से सामने आया है। जहां एक प्रेमी से शादी करने के लिए दो प्रेमिका जिद पर अड़ी थी। ये मामला थाने भी पहुंचा। थाने पहुंचकर दोनों ने कहा कि वह दोनों ही युवक से शादी करना चाहती हैं तो यह सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। इस अजीबोगरीब मामले को देखने के बाद पुलिस ने दोनों युवतियों के परिजनों को थाने बुला लिया और युवक को हिरासत में ले लिया।

क्या है पूरा मामला

बुधवार दोपहर कंकरखेड़ा थाने में ये अटपटा मामला देखने को मिला।। यहां दो युवतियां, एक युवक के साथ थाने पहुंची और युवक को दोनों ने अपना प्रेमी बताते हुए उससे शादी करने की जिद पकड़ ली। बाद में सामने आया कि जिस लड़के से युवतियां शादी करने पर अड़ी हैं वह मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और किसी होटल में मैनेजर है।

आगरा : लुटेरों का गैंग गिरफ्तार, अब तक 18 वारदातों को दे चुके थे अंजाम

थाने पहुंचकर दोनों युवतियों ने युवक के साथ शादी करने की बात कही और इसी की जिद पकड़ ली। इसके बाद मालूम पड़ा कि इन दोनों युवतियों में से एक परतापुर क्षेत्र तो दूसरी सरधना क्षेत्र की रहने वाली हैं। दोनों फिलहाल मेरठ की एक पॉश कॉलोनी में रहती हैं।

इस अटपटे मामले को देखते हुए पुलिस ने दोनों युवतियों के परिजनों को सूचना देकर थाने तलब किया। वहीं युवक को भी हिरासत में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक दोनों युवतियों के परिवारवालों का थाने पर इंतजार किया जा रहा था।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें