मेरठ: भीषण सड़क हादसें में कार सवार दो युवकों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 10:58 PM IST
  • हरियाणा के सोनीपत निवासी पांचों युवक कार से हरिद्वार घुमने के निकले थे, मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में ट्रक से भिड़ी कार.
सड़क हादसा

सरधना थाना क्षेत्र में रविवार देर रात हरियाणा के सोनीपत से कार से हरिद्वार जा रहे पांच युवकों की गाड़ी किसी अज्ञात ट्रक से टकरा गई. हादशा इतना भीषण था की कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे में शिकार लोगों को अस्पताल पहुंचाया और कार को ठोकर मारकर फरार हुए ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी.

पुलिस ने बताया कि हादसे के शिकार पांचो युवक हरियाणा के सोनीपत जिले के खेवड़ा थाना क्षेत्र रहने वाले हैं. सभी युवक रविवार की रात घर से हरिद्वार घूमने के लिए निकले थे. इसी दौरान देर रात मेरठ में सरधना थाना क्षेत्र स्थित चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर नानू और भलसोना के बीच युवकों की गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सिलेरियो कार के परखच्चे उड़ गए. मृतकों की पहचान सुनील पुत्र सतबीर और अभिषेक पुत्र जीवांछ राय के रूप में हुई है. हादसे में घायल रवि, मोहित और सागर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें