मेरठ: जमीनी विवाद के चलते कार से टक्कर मार, जान से मारने का प्रयास दो युवक घायल

Smart News Team, Last updated: 15/08/2020 06:03 PM IST
  • मेरठ क्षेत्र के अंतर्गत रक्षापुरम कॉलोनी में शनिवार को जमीनी विवाद के चलते सड़क किनारे खड़े बाइक सवार को एक कार सवार ने जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आरोपी द्वारा की जाने वाली घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मेरठ क्षेत्र के अमरोहा गांव निवासी प्रमोद राजमिस्त्री का कार्य करता है. शनिवार को सुबह वह रक्षापुरम कॉलोनी स्थित जगदंबा ट्रेडर्स मटेरियल की दुकान पर किसी काम से गया हुआ था. वह दुकान मालिक वीरेंद्र कुमार से सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत करने लगा. इसी बीच न्यू मीनाक्षी पुरम कॉलोनी निवासी आशु सैनी एक इंडिका कार पर सवार होकर तेज गति से आया और बाइक पर खड़े प्रमोद को जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर लगने के बाद प्रमोद कई फुट हवा में उछलते हुए कार के बोनट पर जा गिरा और वहां से लगकर जमीन पर गिर गया. कार की टक्कर से बात कर रहा वीरेंद्र भी उसकी चपेट में आकर घायल हो गया. टक्कर मारने के बाद आरोपी कार से उतरकर प्रमोद के ऊपर पत्थरों से प्रहार करने लगा. यह नजारा देख आसपास के लोग भी पहुंच गए और उन्होंने आरोपी को वहां से हटाया. घटना के बाद आशु सैनी प्रमोद को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की और आरोपी की कार व क्षतिग्रस्त बाइक को थाने ले आई. जबकि दोनों घायलों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. घायल प्रमोद ने बताया कि आशु सैनी से उसका पुराना जमीनी विवाद चल रहा है. जिसके कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस आशु सैनी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें