प्रसपा नेता अमित के दबिश मामलें में आया नया मोड़, छात्र ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 12:18 PM IST
  • प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता अमित जानी के नोएडा आवास पर दबिश मारने वाले मामलें में नया मोड़ आया है. आवास पर रहने वाले गोरखपुर के छात्र ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है.
यूपीएससी के छात्र ने पुलिस पर लगाएं गंभीर आरोप. ( सांकेतिंक फोटो )

मेरठ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता अमित जानी की तलाश में पुलिस द्वारा नोएडा आवास पर की दबिश देने के मामलें में एक नया मोड़ आ गया है. नोएडा के सेक्टर 15-ए स्थित आवास पर रह रहे युवक ने जानीखुर्द थाना पुलिस के खिलाफ डकैती, मारपीट और हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया था. युवक ने 28 दिसंबर को नोएडा के सेक्टर 20 थाना में तहरीर दी थी. लेकिन पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है. नाराज छात्र ने मुकदमा न लिखने पर आत्महत्या करने की धमकी दी है.

छात्र भारत सिंह ने गुरुवार को वीडियो जारी करके कहा कि मैं पुलिस के इस व्यवहार से काफी आहत हुआ हूं. भारत ने मामलें को गंभीरता से लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सिफारिश की है. छात्र ने कहा है कि यदि थानाध्यक्ष पर कार्रवाई नहीं हुए तो आत्महत्या कर लूंगा. वहीं जानीखुर्द थाना इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि पुलिस अमित जानी की तलाश में नोएडा स्थित आवास गई थी. पुलिस को वहां कोई नहीं मिला. दबिश के नाम पर पुलिस पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह गलत है.

लखनऊ: योगी सरकार ने गिनवाई 2020 की उपलब्धि, कहा- चार साल में चार लाख रोजगार दिया

प्रसपा नेता पर दो केस दर्ज

पुलिस के अनुसार, प्रसपा नेता अमित जानी ने 19 दिसंबर को जानीखुर्द थाना क्षेत्र में सभा की. पुलिस का कहना है कि सभा के लिए कोई परमिशन नहीं ली गई. साथ ही सभा में हथियार भी लहराए गए. पुलिस ने अमित सहित लगभग 40 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. वहीं एक अन्य मामले में अमित जानी पर एक डॉक्टर को धमकाने का मामला सामने आया है. एसएसपी मेरठ अजय साहनी ने बताया कि प्रसपा नेता अमित जानी मुकदमे से बचने के लिए पुलिस पर तरह-तरह के आरोप लगा रहा है.

ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक टकराने पर तीन दोस्तों की हुई मौत

New Year Party: कितनी शराब ट्रैफिक पुलिस की ड्रिंक ड्राइव चेकिंग में 30 MG आएगी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें