मेरठ: पारिवारिक विवाद के चलते व्यक्ति ने पूरे परिवार को दिया जहर, पत्नी और बेटी की मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 12:29 PM IST
  • मेरठ के किठोर थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद के चलते युवक ने पूरे परिवार को जहर देने से पत्नी और ढाई साल की बेटी इनाया की मौत हो गई. परिवार को जहर देकर व्यक्ति घर से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है.
मेरठ में घरेलू विवाद के चलते परिवार को जहर देने से पत्नी और बेटी की मौत.( सांकेतिक फोटो )

मेरठ: मेरठ के किठौर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपने पूरे परिवार को जहर दे दिया. इसमें पत्नी और बेटी की मौत हो गई. जबकि दो बेटियों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद से आरोपी घर से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के ललियाना का रहने वाला अकरम परिवार के साथ रहते है. उनका निकाह 15 वर्ष पहले हापुड़ जिले की रहने वाली मुसर्रत के साथ हुआ था. शादी के बाद से पति पत्नी में आए दिन किसी न किसी बात के लेकर विवाद होता रहता था. पड़ोस के लोगों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हो रहा था. हमेशा की तरफ सोमवार को भी अकरम के घर से लड़ाई झगड़े की आवाज आ रही थी. लेकिन कुछ देर बाद अकरम की पत्नी और बच्चे जोर-जोर से शोर मचाने लगे. आवाज सुनकर पड़ोस के लोग जैसे ही घर पहुंच तो उनके होश उड़ गए.

UP के इस शहर में कार्डधारक मई और जून में दो बार ले सकेंगे राशन, जानें कैसे

गांव वालों के अनुसार, पत्नी और एक बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य लोगों की मदद से पड़ोसियों ने दो बच्चियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनो बच्चियों की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना के बाद एसपी देहात केशव मिश्रा भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने कहा, कि अकरम के परिवार को पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा था. जिससे उनकी मौत का अनुमान लगाया जा रहा है. वहीं गांव वालों अकरम पर जहर देने का आरोप लगा रहे है. पोस्टमार्डम के बाद ही मौत के कारण का पता लग सकेगा.

IIT कानपुर की रिसर्च में दावा- अक्टूबर में आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर

ऑक्सीजन सिलेंडर रीफिल कराने के लिए खोले गए 3 सेंटर,लोगों को लंबी कतारों से मिलेगी राहत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें