शराब तस्करी कर रहे बदमाशों से मेरठ पुलिस की दौराला में मुठभेड़, तीन अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Jun 2021, 4:41 PM IST
  • मेरठ के दौराला क्षेत्र में रविवार सुबह शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में तीन आरोपी के घायल होने के बाद पुलिस ने दबोचा. पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन तमंचा, कारतूस, एक कार, 3 कैन में 120 लीटर तस्करी कर ला रहे शराब जब्त की.
मेरठ में शराब तस्कर की पुलिस से मुठभेड़. फोटो साभार-लाइव हिन्दुस्तान

मेरठ: मेरठ के दौराला क्षेत्र में रविवार सुबह शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने तीन शराब तस्कर को धर दबोचा. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार, तीन तमंचा, कारतूस और तीन कैन में तस्करी का 120 लीटर शराब जब्त किया है.

पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह करीब सात बजे दौराला में एक नाके पर एक कार तेजी से आ रही थी. पुलिस कार को रोकने का इशारा किया. इस पर कार सवार पुलिस को देख भागने की कोशिश करने लगे. इसके बाद पुलिस ने घेरबंदी करने की कोशिश की जिस पर कार में सवार तीन आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की जिससे आरोपी घायल हो गए. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को घेर कर दबोच लिया. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान बब्लू उर्फ दिनेश, अजय उर्फ जगन और विजय उर्फ कंपोस के रूप में हुई है.

मेरठ के इन इलाकों में आज तीन घंटे तक बिजली रहेगी गुल, जानें डिटेल

दौराला के एसओ ने बताया कि पुलिस और आबकारी विभाग पिछले कई दिनों से शराब तस्करों की तलाश में जुटी थी. हालांकि रविवार सुबह पुलिस ने शराब की तस्करी कर रहे आरोपियों को पकड़ लिया है. उन्होंने कहा कि शराब तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में किसी पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है. पकड़े गए आरोपियों पर विभिन्न थानों में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं और कई थानों से वांछित चल रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें