बीमार मां को छोड़कर भागने वाले बेटे को पुलिस ने दी सजा- हर रोज भेजनी होगी सेल्फी

Smart News Team, Last updated: Wed, 26th May 2021, 3:44 PM IST
  • मेरठ में बेटे ने अपनी मां को सड़क पर लावारिस छोड़ दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी बेटे को खोज निकाला. पुलिस ने आरोपी बेटे को हर रोज मां के साथ सेल्फी भेजने का निर्देश दिया है.
महिला के वैक्सीनेशन कार्ड की मदद से पुलिस ने आरोपी बेटी को खोज निकाला.

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें बेटे अपनी मां को शहर में भटकने को लावारिस छोड़ दिया. पुलिस को सूचना मिली तो उसने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी बेटे को खोज निकाला. मेरठ पुलिस ने बेटे को हर रोज सेल्फी भेजने का निर्देश दिया. पुलिस ने कहा कि अगर दोबारा ऐसी हरकत हुई तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ये मामला मेरठ का है. संभल के ढवारसी के रहने वाले ओमप्रकाश सक्सेना सेल टैक्स विभाग में क्लर्क थे. उनकी मौत के बाद पत्नी सत्यवती देवी को पेंशन मिलती है. बेटा मनोज मेरठ में नौकरी करता है. नौचंदी इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा के मुताबिक, बेटे मनोज ने मंगलवार दोपहर को अपनी मां सत्यवती को सोहराब गेट बस अड्डे पर लावारिस छोड़ दिया. शाम को स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. 

पत्नी का पति के घर के बाहर रात भर चला धरना, महिला बोली- शादी करके किया ये काम

महिला से बातचीत और सीसीटीवी से छानबीन के बाद भी कुछ खास पता नहीं चल पाया. महिला के पास से कोरोना वैक्सीन का कॉर्ड मिला. जिसमें महिला का पता और मोबाइल नंबर दिया हुआ था. इसके बाद पुलिस ने मोबाइल नंबर पर कॉल लगवाया तो बेटे मनोज ने फोन उठाया. पुलिस ने मां को लावारिस छोड़ने पर सवाल किया और मौके पर बुलाया.

हज सफर पर जाना है तो पहले लगवाएं कोरोना वैक्सीन, इन नियमों का पालन जरूरी

कुछ समय में पहुंचने की बात कहकर फोन को स्विच ऑफ कर लिया. इसके बाद पुलिस उस पते पर पहुंची तो पता चला कि ये पुराना पता है. पुराने मालिक ने अपने बेटे को भेजकर मनोज का पता खोज निकाला. पुलिस ने मनोज को घर पर ही पकड़ लिया. मां को गाड़ी से घर छोड़ा गया और बेटे को हर रोज सेल्फी भेजने की हिदायत दी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें