कार में नहीं पहना हेलमेट तो यूपी ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया चालान, मालिक भी हैरान

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Aug 2021, 3:13 PM IST
  • मेरठ ट्रैफिक पुलिस ने रविवार को एक कार ड्राइवर का हेलमेट नहीं पहनने पर चालान कर दिया. जब चालान का मैसेज कार मालिक को पहुंचा तो उनके भी होश उड़ गए. जिसके बाद कार मालिक ने पुलिस पर ऐसा जानबूझकर करने का आरोप लगाया है. साथ ही वह इस मामले में पुलिस के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा करने की बात कही.
कार में नहीं पहना हेलमेट तो यूपी ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया चालान, मालिक भी हैरान (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. मेरठ ट्रैफिक पुलिस ने एक ऐसा चालान काटा है कि कोई भी सुनकर हैरान रह जाएगा. मेरठ ट्रैफिक पुलिस ने एक कार ड्राइवर का हेलमेट नहीं पहनने पर चालान काटा है. इतना ही नहीं सबसे बड़ी बात तो ये है कि जिस समय कार का चालान कटा उस समय गाड़ी वहां से 12 किमी दूर घर में खड़ी थी. जिसमें कार मालिक पर 1000 रुपए का चालान भी भेजा गया है. जिसे देखकर कार मालिक के होश ही उड़ गए. बिल देखने के बाद मालिक ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि वह लगातार इस तरह की हरकत कर रही है, जिससे पब्लिक को परेशान किया जा सके. 

जानकारी के अनुसार जिस कार का चालान हुआ उसके मालिक मवाना निवासी वकील आदेश शर्मा है. वह गंगानगर के मीनाक्षीपुरम कॉलोनी में रहते है. उन्होंने बताया कि उनके मोबाइल पर रविवार की दोपहर को ट्रैफिक पुलिस का एक मैसेज आया. जिसमें उनके कार के चालान के बारे में जानकारी है. जिसमें उनके कार के नंबर पर एक हजार रुपए का चालान काटा गया है. जब उन्होंने कार के चालान का कारण देखा तो इनके होश ही उड़ गए. कार के चालान का कारण ड्राइवर का हेलमेट पहनना बताया गया. 

योगी राज में बदमाश बैखौफ, सिपाही को गोली मार यूपी 112 की गाड़ी में ही छोड़ा

इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया कि पुलिस द्वारा भेजे गए चालान के मैसेज में एक युवक का बाइक के साथ फोटो भी लगा हुआ है. इतना बताने के बाद उन्होंने कहा कि जिस समय यह चालान हुआ उनकी कार घर में ही खड़ी थी. लॉकडाउन ले चलते वह कही गए भी नहीं थे. साथ ही कार मालिक आदेश शर्मा ने पुलिस पर ऐसा जानबूझकर करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह इस मामले में अदालत में पुलिस के खिलाफ मुकदमा दायर करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें