मेरठ: 50 से ज़्यादा चोरियों कर चुके शातिर चोर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 4:58 PM IST
  • दोनों शहर में ही करीब 50 चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने 50 से ज़्यादा चोरियों को अंजाम देने की बात कबूल कर ली.
घर में बुजुर्ग को बंद कर चोरों ने उड़ाया लाखों समाना, वाराणसी पुलिस ने चोरी से किया इंकार

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के ब्रह्मपुरी में पुलिस ने चोरी करने वाले दो शातिर आरोपियों को दबोच लिया है. पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने 50 से ज्यादा चोरी की घटनाओं को कबूल किया है. चोरों ने मेरठ में ही आधा दर्जन चोरियां हाल ही में अंजाम दिया है. पुलिस ने चोरों के पास से चोरी का कुछ माल भी बरामद किया है. ब्रह्मपुरी पुलिस ने बुधवार की रात को मेवला फाटक के पास के इलाके से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने दोनो आरोपियों की निशानदेही पर उनके घर से चोरी का माल बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि दोनों शहर में ही करीब 50 चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने 50 से ज़्यादा चोरियों को अंजाम देने की बात कबूल कर ली.

मेरठ : सपा लगाएगी बाजारों में व्यापारी चौपाल, करेगी व्यापारियों की समस्याएं दूर

पुलिस ने जिन दो आरोपियों को गिरफ़्तार किया है उनमें से एक की पहचान

कृष्णपाल निवासी पांचली बुजुर्ग थाना सरूरपुर, हाल निवासी चौधरी कॉलोनी रोहटा रोड कंकरखेड़ा और दूसरे की पहचान मनीष शर्मा निवासी किला परीक्षितगढ़, हाल निवासी रोहटा रोड पर चौधरी कॉलोनी, थाना कंकरखेड़ा के रूप में हुई है. दोनों आरोपियों ने मेरठ में ही ज़्यादातर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक तमंचा, चाकू, चोरी करने में इस्तेमाल होने वाले हथियार, एक स्कूटी, पांच हजार रुपये नकद, 119 टीशर्ट, 113 लोवर, 48 जींस, 28 पैंट और सैमसंग कंपनी की एलईडी, इनवर्टर, एक बैटरी, तीन सिलेंडर बरामद किए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें