मेरठ: सुनवाई नहीं होने से तंग आकर पीड़ित परिवार का SSP ऑफिस पर आत्मदाह का प्रयास

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 7:47 AM IST
  • मेरठ के SSP ऑफिस पर छेड़छाड़ और अपहरण के प्रयास के मामले में एक पीड़ित परिवार ने सामूहिक आत्मदाह का प्रयास किया. मौके पर पुलिसकर्मियों ने रोका. 
मेरठ के SSP ऑफिस पर पीड़ित परिवार ने आत्मदाह का प्रयास किया.

मेरठ. मेरठ के एक परिवार ने छेड़छाड़ और अपहरण के प्रयास के मामले में सुनवाई नहीं होने से तंग आकर SSP ऑफिस पर आत्मदाह की कोशिश की. मौके पर पुलिसकर्मियों ने परिवार के हाथ से तेल की बोतल छीन ली. 

पीड़ित परिवार किठौर थाने क्षेत्र का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद एसपी देहात के कार्यालय में परिवार की पूरी बात को सुना गया. पुलिस ने परिवार को किठौर थाने पहुंचाया. जहां युवती का बयान दर्ज किया गया है. पुलिस ने परिवार को आश्वासन दिया है कि केस दर्ज किया जाएगा.एसएसपी अजय साहनी ने मामले को लेकर बताया कि इस पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है. मामले की जांच का निर्देश सीओ और एसपी देहात को दिया गया है.

UP कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू मेरठ में अवैध शराब के कारण मरे लोगों के परिवार से मिले

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि 22 अगस्त को पड़ोस के दो युवकों ने ही रात के दौरान युवती का अपहरण करने की कोशिश की.  बताया जा रहा है कि इससे पहले आरोपी ने युवती पर कई छींटाकशी कर चुका था. युवती के विरोध करने पर उसे धमकाता भी था. इसको लेकर थाना में तहरीर दी गई. लेकिन, आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. शुक्रवार को कार्रवाई नहीं होने और छेड़छाड़ से तंग आकर पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पर आत्मदाह की कोशिश की.

मेरठ: ज्वेलर अमन जैन के हत्यारों से पुलिस की मुठभेड़, घायल बदमाश अरेस्ट, एक फरार

पीड़ित परिवार ने एसपी देहात कार्यालय में दरोगा विनय कुमार पर आरोप लगाते  हुए कहा कि जांच के लिए पुलिस चार बार गांव में आई. लेकिन, वे हर बार आरोपियों के घर पर जाकर काजू बादाम खाते दिखे. दरोगा लगातार फैसला कर लेने की बात कह रह थे. बात नहीं मानने पर फर्जी मुकदमा में फंसाने की धमकी भी देते थे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें