मेरठ: शराब पीने से मना किया, तो पति ने फोड़ दिया पत्नी का सिर, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Tue, 19th Jan 2021, 2:20 PM IST
  • मेरठ में शराबी पति ने अपनी पत्नी का सिर केवल इसलिए फोड़ दिया, क्योंकि उसने पति को ज्यादा शराब पीने से मना किया था. बाद में महिला ने थाने जाकर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.
शराबी पति ने अपनी पत्नी का सिर फोड़ दिया

मेरठ: मेरठ में महिलाओं के प्रति अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अब हाल ही में लालकुर्ती थाना क्षेत्र से चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर शराबी पति ने अपनी पत्नी का सिर केवल इसलिए फोड़ दिया, क्योंकि उसने शराब पीने से मना किया था. जिसके बाद लहूलुहान हालत में महिला थाने पहुंची और शराबी पति पर मुकदमा दर्ज करवाया. इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, लालकुर्ती थाना क्षेत्र ऊंचा मोहल्ला निवासी प्रियंका अपने पति कुणाल और उसकी परिवार के साथ रहती है. उसका पति शराब पीने का आदी है. जिसको लेकर दंपत्ती में अक्सर झगड़ा होता रहता है. कुणाल शराब पीकर घर आया था. पत्नी ने उसे कम शराब पीने के लिए बोल दिया. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. आरोप है कि इसी बीच कुणाल ने पत्नी का धारदार वस्तु मारकर सिर फोड़ दिया. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए.

मेरठ : आरवीसी में रोमांच के बीच घुड़सवारों के जलवे, क्रॉस कंट्री में हो रहे मुकाबले

जिसके बाद कुणाल जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया. महिला ने लहूलुहान हालत में थाने पहुंचकर आरोपित पति के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. लालकुर्ती थाना प्रभारी बृजेश सिंह का कहना है कि आरोपित को पकड़ लिया गया है. जिसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें