मेरठ: महिला कांग्रेस का महंगाई पर प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट में ईंट के चूल्हे पर बनाई रोटियां

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 4:52 PM IST
  • मेरठ में सोमवार को लोगों ने कांग्रेस महानगर महिला के नेतृत्व में कलेक्टर ऑफिस पर प्रदर्शन किया. घरेलू गैस के बढ़ते दामों और मंहगाई का विरोध करते हुए महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में ही ईटों का चूल्हा बनाकर रोटियां बनाई. इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने रसोई गैस के दामों को घटाने के लिए राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा.
मेरठ: महिला कांग्रेस का महंगाई पर प्रदर्शन कलेक्ट्रेट में ईटों के चूल्हे पर सेकी रोटीयां

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में लोगों ने सोमवार को कांग्रेस महानगर महिला के बैनर तले कलेक्टर के ऑफिस में प्रदर्शन कर धरना दिया. घरेलू गैस के बढ़ते दामों और मंहगाई का विरोध करते हुए महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में ही ईटों का चूल्हा बनाकर रोटियां बनाई. इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने रसोई गैस के दामों को घटाने के लिए राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा.

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रही कांग्रेस महानगर अध्यक्ष ऊषा चिन्योट ने कहा रसोई गैस के दामों में हो रही वृध्दि से घर चलाना दूभर हो गया है. महिलाओं को इससे खासी दिक्कतें हो रही हैं. अध्यक्ष ऊषा ने कहा कि कोरोना से आर्थिक संकट बढ़ा है और लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. सरकार ने आपदा के इस समय में अवसर के रुप में पेट्रोस, डीजल, और रसोई गैस के दाम निरंतर बढाए हैं जबकि इस दौरान लोगों के रोजगार घटे हैं.

अखिलेश यादव का BJP पर हमला, कहा- यूपी में सिर्फ महंगाई और भ्रष्टाचार का बोलबाला

वहीं प्रदर्शन में मुख्य अतिथि के रुप में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष ज़ाहिद अंसारी अपनी कमेटी के सदस्यों के साथ मौजूद रहे. इसके साथ ही धरना प्रदर्शन में प्रदेश सचिव मोनिन्दर सूद वाल्मीकि, अध्यक्ष पश्चिमी यूपी दलित कांग्रेस योगी जाटव, महानगर प्रवक्ता अखिल कौशिक, महानगर उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, रोबिंन नाथ गोलू व नसीम सैफी, दलित कांग्रेस अध्यक्ष रोहन बहोत्रा, तेजपाल डाबक़ा, रीना शर्मा शामिल हुई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें