मेरठ: घर में जली महिला वकील, मायके का आरोप- सैनिटाइजर छिड़क जलाया

Smart News Team, Last updated: Sat, 28th Nov 2020, 1:34 PM IST
  • मेरठ में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे. खरखौदा थाना में एक महिला वकील के जलने का विवादित मामला सामने आया है.
मेरठ में महिला वकील के जलने का विवादित मामला आया सामने

मेरठ: मेरठ के खरखौदा में एक महिला वकील के घर में काम करने के दौरान जलने का विवादित मामला सामने आया है. ससुराल पक्ष खाना बनाने में जलने की बात कर रहा है जिसमें बचाने में पति भी झुलस गया. मायके वाले आरोप लगा रहे हैं कि सैनिटाइजर छिड़क कर जलाया गया है. महिला का इलाज चल रहा है.

महिला अधिवक्ता के जलने की सूचना जब उनके साथ प्रैक्टिस करने वाले अन्य साथी अधिवक्ताओं को हुई तो उन्होंने मीडिया और पुलिस को इसकी जानकारी दी. महिला के ससुराल वालों का कहना है कि वह घर में चाय बना रही थीं, इस दौरान उनके दुपट्टे ने आग पकड़ ली थी.

मेरठ: प्रदेश सरकार ने मंडी समिति शुल्क को दो फीसदी से घटाकर एक फीसदी किया

एसपी देहात ने सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. महिला अधिवक्ता 70 प्रतिशत तक जल चुकी है. खरखौदा थाना क्षेत्र की काशीराम अवासीय कालोनी में महिला अधिवक्ता अपने पति और ससुरालियों के साथ रहती है. कचहरी में महिला की गिनती तेज-तर्रार एडवोकेट में होती है.

दूसरी ओर महिला के मायकेवालों ने ससुरालवालों पर आरोप लगाया है. मायकेवालों ने आरोप लगाया है कि महिला अधिवक्ता को उसके ससुरालियों ने सैनिटाइजर डालकर जलाया है. महिला अधिवक्ता ज़िंदगी और मौत से लड़ रही है. महिला अधिवक्ता को हापुड रोड स्थित मुस्कान नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें