मेरठ: फफंडा के जगलों में मिली महिला की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

Deepakshi Sharma, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 1:11 PM IST
  • मेरठ के खरखोद के फफंडा में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. महिला के सिर और चेहरे पर गोली मारी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है. आशंका है कि महिला का रेप करने के बाद उसकी हत्या को अंजाम दिया गया.
मेरठ के खरखोद के फफंडा में महिला की गोली मारकर हत्या

मेरठ. मेरठ के खरखोद के फफूंडा में देररात एक महिला की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. शनिवार सुबह महिला की लाश फफूंडा के जंगलों में मिली. जैसे ही इस मामले की जानकारी लगी तो मौके पर एसपी देहात और सीओ के साथ-साथ फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम जा पहुंची. हत्या करने वाले कातिलों को लेकर किसी भी तरह का कोई सुराग फिलहाल नहीं मिल पाया है. ऐसा कहा जा रहा है कि कहीं और हत्या को अंजाम देने के बाद यहां पर लाश को फेंक दिया गया.

फफूंडा क्षेत्र में ट्यूबवेल के पास खेतों में एक अज्ञात महिला की लाश को शनिवार की सुबह बरामद किया गया. मरने वाली महिला की उम्र 30 साल के आसपास बताई जा रही है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि रेप करने के बाद ही महिला की हत्या की गई और यहां पर उसकी लाश को फेंक दिया गया. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, जिसकी वजह से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में पुलिस सूत्रों की माने तो महिला के सिर और चेहरे पर दो जगह गोली लगी थी. इस मामले में फिलहाल खरखौदा थाने में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

10 अक्टूबर से प्रियंका गांधी करेगी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार की शुरुआत

इस मामले को लेकर एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि महिला की हत्या की गई है. हालांकि पहचान किसी भी तरह से नहीं हो पाई है. पुलिस जांच करने में फिलहाल जुटी हुई है. जिस तरह से देश में लगातार अपराध बढ़ रहा है उसे देखकर ऐसा लगता है कि महिलाओं को एक मजबूत सुरक्षा की जरुरत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें