मेरठ: पति के साथ विवाद के बाद सामान लेने गई महिला हुई लापता, रिपोर्ट दर्ज

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 12:40 AM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर पति की डांट से महिला को इतना गुस्सा आ गया कि वह अचानक कहीं गायब हो गई.
पति की डांट से महिला को इतना गुस्सा आ गया कि वह अचानक कहीं गायब हो गई

मेरठ: मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर पति की डांट से महिला को इतना गुस्सा आ गया कि वह अचानक कहीं गायब हो गई. परिवार के लोगों ने भी महिला के आसपास के इलाके में काफी ढूंढ़ने की कोशिश की, हालांकि, उसका कहीं पता नहीं चल पाया. जिसके बाद स्वजनों ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. बता दें, यह मामला ब्रह्मपुरी थाने का है. यहां पर इंदिरा नगर में रहने वाली सुनीता का उनके पति सतेंद्र कुमार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इस दौरान पति-पत्नी में काफी बहस भी हुई.

हालांकि, परिवार के सदस्यों ने जब पति-पत्नी को समझाया तब जाकर कहीं दोनों चुप हुई. इस विवाद के बाद सतेंद्र दूसरे कमरे में चला गया और सुनीता सामान लेने के लिए बाजार चली गई. हालांकि, बाजार से कई घंटों बाद भी सुनीता जब वापस नहीं आई, तो परिवार को चिंता होने लगी. जिसके बाद उन्होंने सुनीता को ढूंढ़ने की कोशिश की, लेकिन किसी को भी सुनीता का कोई अता पता नहीं था. सतेंद्र ने अपने रिश्तेदारों व सुनीता के मायके में उसके बारे में पता किया. उन्होंने भी वहां आने की बात से इंकार कर दिया. देर रात सतेंद्र और उसके स्वजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए ब्रह्मपुरी थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई है.

मेरठ: रोडवेज से कम होंगी 40 बसें, यातायात पर पड़ेगा गहरा असर, जानें कारण

वहीं, इस मामले में ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी सुभाष अत्री का कहना है, कि गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है. इसके अलावा आसपास के क्षेत्रों व इंटरनेट मीडिया के माध्यम से महिला की तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें