मेरठ में रांग नंबर से शुरू हुई दोस्ती अगवा करने की धमकी तक पहुंची, मामला दर्ज

Anurag Gupta1, Last updated: Sat, 11th Dec 2021, 2:10 PM IST
  • मेरठ के लिसाड़ी गेट थाने के पास रहने वाली युवती को अगवा करने की धमकी. 
  • धमकी देने वाला अन्य समुदाय का युवक बुढ़ाना का रहने वाला है. 
  • रांग नंबर से शुरू हुई बातचीत युवक दोस्ती का दबाव बना रहा था.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. मेरठ के लिसाड़ी थाने के गेट थाने की रहने वाली युवती को रांग नंबर से आई कॉल पर बात करना महंगा पड़ गया. युवती के पास रांग नंबर से एक कॉल आई दूसरी तरफ अन्य समुदाय का युवक था जो युवती पर दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा. लड़की के मना करने पर युवक ने युवती को अगवा करने की धमकी दी. घवराई युवती ने घर से निकलना बंद कर दिया. धमकी व प्रताड़ना बढ़ने लगी जिससे तंग आकर युवती ने परिजनों को जानकारी दी. परिजन युवती को थाने ले गए और युवक के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस मामला दर्ज करके जांच में लग गई है.

लिसाड़ी गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसे रांग नंबर से काल आई थी. इसके बाद दोनों की बातें शुरू हो गई. युवक ने अपनी पहचान बुढाना का रहने वाला अन्य समुदाय की बताई. कुछ दिन बाद युवक युवती पर दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा जिस पर युवती ने मना कर दिया. जिसको लेकर दोनों के बीच फोन पर ही काफी कहासुनी हुई और युवक ने युवती को घर से अगवा करने की धमकी दी. युवक की धमकी से घबराई युवती ने घर से निकलना बंद कर दिया लेकिन युवक तब भी फोन पर प्रताड़ित करता रहा. युवती के पास युवक की धमकी वाली रिकॉर्डिंग मौजूद है.

UP चुनाव: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मेगा बैठक, सभी विधानसभा-नगर अध्यक्ष शामिल

धमकी से तंग आकर दी तहरीर:

घबराई युवती ने पहले किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन जब प्रताड़ना बढ़ने लगी तब उसने तंग आकर हिम्मत करके किसी तरह अपने पिता को जानकारी दी. इसके बाद पिता उसको लेकर लिसाड़ी थाने पहुंच कर बुढाना के रहने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. लिसाड़ी गेट प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने मामला दर्ज कर लिया है. उत्तम सिंह ने बताया कि परिजन के अनुसार आरोपी युवक बुढ़ाना का रहने वाला है. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है तहरीर के अनुसार निष्पक्षता से जांच की जाएगी. दोषी जल्द ही हिरासत में होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें