मेरठ: कोरोना पॉजिटिव आने पर महिला घर से फरार, परिजनों ने कहा- कोई जानकारी नहीं

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Nov 2020, 1:33 PM IST
  • मेरठ में कोरोना महामारी की बढ़ती संख्या के बीच हाल ही में मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर थाना बहसूमा क्षेत्र के मोहल्ला चैनपुरा में रहने वाली एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, तो वह घर से फरार हो गई.मेरठ, मेरठ की खबरें
आगरा में कोरोना के नए मामले सामने आए

मेरठ. कोरोना महामारी की बढ़ती संख्या के बीच हाल ही में मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर थाना बहसूमा क्षेत्र के मोहल्ला चैनपुरा में रहने वाली एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, तो वह घर से फरार हो गई. वहीं जब महिला के पॉजिटिव होने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग की टीम को लगी, तो वह महिला का इलाज करने के लिए उसके घर पहुंची. हालांकि, महिला वहां पर नहीं मिली. 

वहीं, जजब स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महिला के परिवारवालों से बात की, तो उन्होंने युवती को लेकर कोई जानकारी नहीं दी. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महिला के घर के मुख्य गेट के सामने कोविड-19 का नोटिस चस्पा कर दिया और हिदायत दी कि आसपास के लोग उनसे नहीं मिलेंगे. अगर घर से बाहर निकलते हैं तो स्वास्थ्य विभाग या नगर पंचायत में शिकायत करें. ताकि समय रहते कार्रवाई की जा सके. 

मेरठ व्यापार मंडल की बैठक, लॉकडाउन के दौरान व्यापारियों पर दर्ज केस वापस की मांग

इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग ने आसपास के लोगों को भी कोरोना टेस्ट करवाने की सलाह दी. इसके साथ ही टीम ने महिला के घर का सैनिटाइजेशन भी करवाया. वहीं, इस मामले में अधिशासी अधिकारी नवीन राय ने बताया कि कस्बे के प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य बनता है कि वह कस्बे को स्वच्छ एवं स्वस्थ बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़े. उन्होंने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति को जुखाम, खांसी, बुखार आदि जैसी बीमारी होती है तो तुरंत स्थानीय डॉक्टर के यहां अपना इलाज कराएं.

मेरठ: शराब पीने से किया मना तो हॉस्पिटल संचालक के साथ कर दी मारपीट, केस दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें