मेरठ: युवाओं से कांग्रेसियों ने किया नौकरी संवाद, भरवाए बेरोजगारी फॉर्म

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Mar 2021, 2:40 PM IST
  • युवा कांग्रेसियों ने मेरठ के पिठलोकर गांव में बेराजगार युवाओं के साथ संवाद बैठक की. जिसका नेतृत्व युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष युगांश राणा ने किया. इस बैठक में युवाओं से बेरोजगारी के फॉर्म भऱवाए गए और उनकी समस्याओं के बारे में जाना गया.
मेरठ में नौकरी संवाद का आयोजन.

मेरठ. मेरठ में युवा कांग्रेसियों ने पिठलोकर गांव में बेरोजगार युवाओं से संवाद बैठक की. इस बैठक में युवाओं से रोजगार से संबंधित बातचीत की गयी. इसके अलावा युवाओं से फॉर्म भी भरवाएं गये. बैठक में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष युगांश राणा भी शामिल थे. उन्होंने युवाओं से बेरोजगारी के विषय पर संवाद स्थापित किए. इसके साथ ही उनकी समस्याओं के बारे में भी जानने की कोशिश की गयी.

सरूरपुर ब्लॉक के पिठलोकर गांव में हुई इस बैठक का नेतृत्व युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष युगांश राणा ने किया. जिसका आयोजन राजा ठाकुर एवं साबिर ने मिलकर कराया. इस बैठक में युवाओं से रोजगार को लेकर बातचीत की गयी. इसके अलावा उनसे बेरोजगारी के फॉर्म भरवाएं गये. युवाओं से बातचीत की इस बैठक में युगांश राणा के साथ युवा कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे. जिनमें आमिर रजा, राजा ठाकुर, साबिर, मोहम्मद रागिब,इरफान, मुदस्सीर, राहुल जडोदिया एवं अंकुर फोगट शामिल थे. 

शास्त्री नगर में बंदरों का आतंक जारी, हमले से एक शिक्षिका हुई बुरी तरह घायल

बीते एक महीने से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता बेरोजगार युवाओं से बातचीत करने के लिए गांव-गांव जा रहे है और उनके साथ संवाद बैठक का आयोजन कर रहे है. जिससे उनकी समस्याओं के बारे में उनसे बात की जा सके. इसके अलावा इस बैठक में युवाओं से बेरोजगारी के फॉर्म भी भरवाएं जा रहे है. बैठक के जरिए युवाओं से रोजगार के विषय में उनके विचार जानने का प्रयास किया जा रहा है. इसके साथ ही उन्हें रोजगार दिलाने में भी मदद करने की कोशिश की जा रही है. 

मेरठ: बढ़ती महंगाई के विरोध में सपाइयों ने निकाली पेट्रोलियम मंत्री की अर्थी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें