मेरठ के युवक की दुबई में मौत, शिपिंग कंपनी पर केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 02:55 PM IST
  • दुबई में जिस युवक की मौत हुई है, वह मेरठ के गांव खेड़ा का रहने वाला है. उसकी पहचान 23 वर्षीय भूपेंद्र सिंह के रूप में हुई है. अब इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और थाने में शिपिंग कंपनी के खिलाफ तहरीर दी है.
सांकेतिक फोटो

मेरठ. मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक की दुबई में मौत हो गई. इस मामले में परिवारवालों ने हत्या की आशंका जताई है. दरअसल, गांव खेड़ा का रहने वाले की जनवरी माह में दुबई में मर्चेंट नेवी के शिप पर संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. जिसकी परिवारवालों को कोई जानकारी नहीं थी. हालांकि, जब परिवारवालों को घटना का पता चला, तो उनके होश उड़ गए. स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने सोमवार को मृतक के स्वजन की तहरीर पर शिपिंग कंपनी पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

बता दें, खेड़ा गांव में रहने वाले 23 वर्षीय भूपेंद्र सिंह पुत्र सुरेश कुमार की मुंबई मर्चेंट नेवी कंपनी ग्लोबल टैंकर प्राइवेट लिमिटेड में एक साल पहले नौकरी लगी थी. जिसमें वह सी-मैन के पद पर था, इस कंपनी का एक कार्यालय चंडीगढ़ में भी है. घटनाक्रम के अनुसार 31 जनवरी को भूपेंद्र का शव संदिग्ध हालात में दुबई में शिप में लटका हुआ मिला था.

मेरठ: दौराला रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के आगे छह माह के बच्चे को लेकर कूदी महिला

हालांकि, इस खबर के पता चलता ही मृतक के स्वजन ने केंद्रीय राज्य मंत्री डा. संजीव बालियान और राज्यसभा सदस्य विजयपाल तोमर से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई. मामले को लेकर इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. केस में छानबीन चल रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें