मेरठ का ट्रिपल मर्डर केस, वायरल वीडियो में की गई इंसाफ की मांग

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 1:20 PM IST
  • 13 साल पहले हुए ट्रिपल मर्डर मामले में दोषियों को फांसी देने की मांग को लेकर इस वक्त एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीनों मृत युवकों की मां के हवाले से इंसाफ की मांग की गई है.
ट्रिपल मर्डर केस

मेरठ: 13 साल पहले हुए ट्रिपल मर्डर के फैसले का मेरठ के साथ-साथ बागपत के लोगों को भी इंतजार है. दोषियों को फांसी देने की मांग को लेकर इस वक्त एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो सुनील ढाका और उसके दो साथियों की हत्या के संबंध में बनाया गया है. इस वीडियो में तीनों मृत युवकों की मां के हवाले से इंसाफ की मांग की गई है.

आपको बता दें कि साल 2008 में मेरठ के गुदड़ी बाजार में बागपत के ढिकौली के रहने वाले सुनील ढाका, खटकरी के रहने वाले पुनीत गिरि और सुधीर उज्जवल की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इस मामले में हाजी इजलाल समेत कुल 14 आरोपी बनाए गए थे.

आरएलडी के अध्यक्ष बने जयंत चौधरी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में हुआ फैसला

13 साल के लंबे अंतराल के बाद अब कोर्ट में मामले की सुनवाई पूरी हो गई है. अब सबको कोर्ट के फैसले का इंतजार है. ऐसे वक्त में 22 मई को इंटरनेट पर करीब 6 मिनट के वायरल हुए वीडियो में इंसाफ की मांग की गई है. इस वीडियो में एक महिला की आवाज में सुनील ढाका के जीवन की पूरी कहानी को फोटो के ज़रिए दर्शाया गया है. 

मेरठ सर्राफा बाजार में 25 मई को चांदी ने पकड़ी रफ्तार सोना थमा, मंडी रेट

इस वीडियो के ज़रिए लोग तीनों युवकों के हत्यारों को फांसी की सज़ा की मांग का समर्थन कर रहे हैं. इसके अलावा लोग सोशल मीडिया पर कमेंट करके अपने विचार भी रख रहे हैं. कुछ लोगों ने जहां फैसले में देरी को लेकर सवाल किए हैं तो कुछ ने फैसले पर उम्मीद जताई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें