मेरठ: कार में मिली BJP पार्षद मिंटू की लाश, सर में लगी गोली

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 10:10 AM IST
  • पुलिस के मुताबिक, मृतक ने रात के तकरीबन 12.30 बजे अपने रिश्तेदार को ऑडियो मैसेज भेजा. इस ऑडियो मैसेज में वह कह रहा है कि मैं किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा. एसपी सिटी विनीत भटनागर के मुताबिक, पहली नजर में यह मामला सुसाइड का लग रहा है. फिलहाल, फॉरेंसिंक टीम बारीकी से मामले की जांच कर रही है.
मृतक चिंटू मेरठ नगर निगम के वार्ड 40 से बीजेपी के पार्षद थे.

मेरठ- शहर के वार्ड नंबर 40 से पार्षद मिंटू की लाश गुरूवार सुबह कंकरकेड़ा इलाके से मिली. चिंटू नगर निगम के वार्ड 40 से बीजेपी के पार्षद थे. फिलहाल, पुलिस इस मामले को आत्महत्या बता रही है.

इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि पावली खुर्द गांव के जंगल में एक क्रेटा कार देर रात से संदिग्ध अवस्था में लगी हुई थी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल की. पुलिस टीम ने देखा कि पार्षद मिंटू की लाश ड्राइवर सीट पर थी. उसको गोली लगी हुई थी. कार से शराब की बोतल और खाली ग्लास की भी बरामदगी हुई है.

पंचायत चुनाव : मेरठ में कैंडिडेट्स के पास से असलहा बरामद, पुलिस ने किया अरेस्ट

पुलिस के मुताबिक, मृतक ने रात के तकरीबन 12.30 बजे अपने रिश्तेदार को ऑडियो मैसेज भेजा. इस ऑडियो मैसेज में वह कह रहा है कि मैं किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा. बता दें कि मृतक पार्षद मिंटू अपने परिवार समेत कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी फेज-1 में रहते थे. एसपी सिटी विनीत भटनागर के मुताबिक, पहली नजर में यह मामला सुसाइड का लग रहा है. फिलहाल, फॉरेंसिंक टीम बारीकी से मामले की जांच कर रही है.

मेरठ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के भाव, आज का मंडी भाव

मेरठ: परीक्षितगढ़ ब्लॉक में नामांकन करने आए चार प्रत्याशी निकले कोरोना संक्रमित

सावधान! बिना मास्क घर से निकलने पर चालान, मेरठ पुलिस कैमरों की मदद से कर रही निगरानी

कोरोना संक्रमित होने से किर्गिस्तान से लौटी भारतीय जूडो टीम, मेडल न लाने का मलाल

UP पंचायत चुनाव: वोटर्स को लुभाने के लिए प्रचार में चुनावी गीतों का भी लगा तड़का

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें