मेरठ: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खाद की कमी को लेकर किया बवाल, तोड़े कोरोना नियम

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 05:19 PM IST
  • कलेक्ट्रेट ऑफिस पर किसानों के लिए खाद की मांग को लेकर कांग्रेसी नेताओं ने धरना दिया. प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क नदारद दिखे.
मेरठ में कांग्रेस के नेताओं ने कोरोना गाइडलाइंस के नियम तोड़ प्रदर्शन किया.

मेरठ. जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किसानों को खाद की कमी को लेकर शुक्रवार को कलेक्ट्रेट आफिस पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने किसानों के पास उचित खाद की उपलब्धता की मांग को लेकर  राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. इस धरना प्रदर्शन के दौरान कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मास्क नही पहना था साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग  का पालन भी नहीं किया गया था.

शुक्रवार को कांग्रेस जिला अध्यक्ष अवनीश काजला व महानगर अध्यक्ष ज़ाहिद अंसारी कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के आह्वान तथा प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर के नेतृत्व में किसानों को हो रही खाद की कमी को लेकर कलेक्टेरेट आफिस पहुंचे. जहां कई कांग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ उन्होनें प्रदर्शन किया साथ ही राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा.

किसानों के पास हो रही खाद की कमी को लेकर हुए इस प्रदर्शन में शामिल प्रदर्शनकारियों का कहना था कि सरकार की लापरवाही की वजह से किसानों को यूरिया की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों को इस मौसम में धान के लिए यूरिया की सबसे ज्यादा जरुरत  होती है.  

मेरठ: पश्चिमी यूपी संयुक्त व्यापार मंडल ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव

किसानों को अगर धान की फसल के लिए अगर समय से यूरिया नही मिली , तो यूरिया की कमी से फसल खराब होना निश्चित है. सरकारी तन्त्र में यूरिया को लेकर फर्जीवाड़ा होने लगा है. यूरिया की कमी के कारण किसानों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.  

लखनऊ, कानपुर, मेरठ, आगरा समेत यूपी के 11 जिलों में कोरोना संक्रमण का सीरो सर्वे

इस प्रदर्शन में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पंडित नवनीत नगर, योगी जाटव, रोहित राणा, कांग्रेस सेवादल जिलाध्यक्ष रोहित गुर्जर, महासचिव जुबैर नसीम, जिला उपाध्यक्ष बबीता गुर्जर, अनिल शर्मा, नफीस सैफी, राम सिंह और तेजपाल ढाका समेत कई प्रमुख नेता शामिल थे.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें