नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, थाने में की शिकायत तो दे रहे जान से मारने की धमकी

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 1:38 PM IST
  • मेरठ में नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़ का मामला सामने आया है बताया जा रहा है की पहले तो दबंगों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की लेकिन जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो नाबालिग के साथ स्वजन को भी पीटकर घायल कर दिया. 
नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में आए दिन महिलाओं के प्रति अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं. सख्त कानून और कड़े नियम होने के बावजूद भी इन अपराधों में कमी आने का नाम नहीं ले रही. अब हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है. दरअसल, पहले तो दबंगों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की, हालांकि, जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो नाबालिग के साथ स्वजन को भी पीटकर घायल कर दिया. जिसके बाद छात्रा ने थाने में पहुंचकर तहरीर दी है. हालांकि, अब आरोपित मुकदमा वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. जिससे परिवार पूरी तरह से डरा और सहमा हुआ है.

यह मामला सरूरपुर थाना क्षेत्र का है. यहां पर मंगलवार को सरूरपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा के परिवारवाले एसएसपी कार्यालय पहुंचे. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी नाबालिग बेटी घर में अकेली थी. पड़ोस के कुछ युवक घर में घुस गए और उससे छेड़छाड़ की. विरोध करने पर पिटाई कर दी. उन्होंने विरोध जताया तो आरोपितों ने हमला बोल दिया था. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करा दी थी. पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया था.

मेरठ: छात्रा हुई लापता, दूसरे समुदाय के युवक पर लगा आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं, नाबालिग के पिता ने आरोप लगाया कि अब आरोपित के स्वजन समझौता करने का दबाव बना रहे हैं. जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इस मामले में दएसपी क्राइम ने स्वजन को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए थाना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें