मेरठ में रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेने के दौरान अनजाने में दबी ट्रिगर, नाबालिग की मौत

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 28th Nov 2021, 3:05 PM IST
  • मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र इलाके में रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेने दौरान अनजाने में ट्रिगर दब गई. इस घटना में ओवैस नामक 14 वर्षीय नाबालिग की मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेने का शौक नाबालिग युवक के मौत का कारण बन गया. दरअसल, खेल-खेल में नाबालिग युवक से रिवॉल्वर का ट्रिगर दब गया. इस घटना में नाबालिग युवक की जान चली गई. यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है. युवक का नाम ओवैस बताया जा रहा है. ओवैस की उम्र 14 साल थी. बताया जा रहा है कि वह अपने दोस्त के साथ सेल्फी ले रहा था, इस दौरान रिवॉल्वर का ट्रिगर दब गया. इस घटना में नाबालिग युवक की जान चली गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, ओवैस घर के बाहर गली में रिवॉल्वर लेकर सेल्फी ले रहा था. इस दौरान ओवैस का दोस्त उसके साथ बैठा था. इस दौरान अनजाने में रिवॉल्वर का ट्रिगर दब गया. ट्रिगर चलने के बाद रिवॉल्वर की गोली ओवैस के सिर में लगी. गोली की आवाज से घर के सदस्य उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया था.

पति ने पत्नी को मकान मालिक के साथ संबंध बनाने के लिए कहा, विरोध करने पर पति ने दिया तीन तलाक

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि मृतक अपने दोस्त के साथ सेल्फी ले रहा था. इस दौरान रिवॉल्वर की गोली चलने से उसकी मौत हो गई. बहरहाल, पुलिस ने उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया. जांच में यह भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर 14 साल के लड़के पास रिवॉल्वर कैसे आया. बताते चलें कि मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेने के दौरान युवक की मौत हो गई. दरअसल, इस दौरान अनजाने में रिवॉल्वर का ट्रिगर दब गया. ट्रिगर चलने के बाद रिवॉल्वर की गोली ओवैस के सिर में लगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें