लूट में सफल नहीं होने पर बदमाशों ने व्यापारी के साथ की मारपीट, गोली चलाकर हुए फरार

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Jun 2021, 4:34 PM IST
मेरठ में लूट के दौरान सफल नहीं होने पर बदमाशों ने व्यापारी से मारपीट कर उन पर फायरिंग की. इसके साथ ही उन्होंने व्यापारी की गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर डाली. आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों को देखकर बदमाश फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
मेरठ में बदमाशों ने व्यापारी से मारपीट कर उन पर फायरिंग की.

मेरठ. मेरठ में बाइक सवार बदमाशों ने लूट में सफल नहीं होने पर व्यापारी से मारपीट की और उसके बाद उसे गोली मारकर फरार हो गए. राहगीरों ने घायल व्यापारी को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया. घटना के बाद दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और कांबिंग की. लेकिन बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए.

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विजय नगर में रहने वाले सतीश कुमार की भावनपुर थाना क्षेत्र के राली गांव के पास रोड़ी-बदरपुर की दुकान है. रविवार रात वे दुकान बंद कर कार से घर जा रहे थे. तभी काली नदी के पास पल्सर सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया और लूटपाट शुरू कर दी. सफल नहीं होने पर उन्होंने मारपीट और फायरिंग की. व्यापारी को जांघ में गोली लगी. इतना ही नहीं बदमाशों ने कार में भी तोडफ़ोड़ की.

BJP विधायक संगीत सोम ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- SP 22 सीटें भी जीती तो छोड़ दूंगा राजनीति

आवाज सुनकर आसपास के लोग और राहगीर मौके पर पहुंचे तो बदमाश बंदूक लहराते हुए फरार हो गए. घायल को आनन-फानन में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया. सूचना पर भावनपुर और मेडिकल थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. भावनपुर थाना प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. हालांकि शुरुआती जांच में मामला लूट के प्रयास का नहीं बल्कि दो पक्षों में आपसी विवाद का लग रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें