मेरठ: पुलिस स्टेशन के पास ठेके का शटर तोड़कर बदमाश लाखों की शराब ले उड़े

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Sep 2020, 3:14 PM IST
  • मेरठ के नेशनल हाईवे 58 पर बखौफ बदमाशोंं ने रविवार की रात में दौराला थाने के पास एक शराब के ठेकों पर कुंबल लगाकर लाखों रुपये की शराब चोरी कर ली. 
लिस स्टेशन के पास ठेके का शटर तोड़कर बदमाश लाखों की शराब ले उड़े.

मेरठ. मेरठ के नेशनल हाईवे 58 पर बखौफ बदमाशोंं ने रविवार की रात में दौराला थाने के पास एक शराब के ठेकों पर कुंबल लगाकर लाखों रुपये की शराब चोरी कर ली. ठेका के संचालकों ने थाने पर वारदात की तहरीर दी है. 

बखौफ बदमाशोंं में पुलिस का कोई डर नहीं रहा. बदमाश लगातार दौराला क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. मेरठ में दौराला थाने के पास स्थित ठेके पर रविवार की रात में बदमाशों ने 60 हजार की नकदी और लाखों रुपये के शराब की चोरी कर ली. बताया जा रहा है कि यह देशी और अंग्रेजी शराब का ठेका है. 

मेरठ: योगी सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

जानकारी के मुताबिक, रात में ठेके के पास ही बनी कैंटीन के शटर का ताला बदमाशों ने तोड़ दिया. इसके बाद वे अंदर घुस आए. बदमाशों ने दीवार में कुंबल कर देसी और अंग्रेजी शराब के ठेकों के अंदर चले गए. वहां से बदमाशों ने लाखों रुपये की शराब और दोनों ठेकोंं से लगभग 60 हजार रुपये की नकदी चोरी कर लिए. 

PUVVNL के निजीकरण के विरोध में बिजली कर्मियों ने MLC सरोजिनी को सौंपा ज्ञापन

सोमवार की सुबह ठेका खुलने के बाद रात की घटना की जानकारी हुई. मौके पर सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची. दौराला थाना प्रभारी करतार सिंह ने घटना के बारे में घटना स्थल पर पहुंच कर जानकारी ली. घटना को लेकर ठेका के संचालकों ने थाने में तहरीर दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें