मेरठ: बदमाशों ने पीछे से वारकर ठेकेदार को किया बेहोश, लूटकर ले गए रुपये

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 12:57 PM IST
  • मेरठ में दिनदहाड़े बदमाश ने ठेकेदार से लूट की वारदात को अंजाम दिया. दरअसल, पहले तो बदमाशों ने ठेकेदार के सिर पर पीछे से वार किया, उसके बाद उससे 70 हजार रुपये लूटकर ले गए.
बदमाशों ने पीछे से वारकर ठेकेदार को किया बेहोश, लूटकर ले गए रुपये (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ में पुलिस की चौकसी के बावजूद बदमाशों में बिल्कुल भी खौफ पैदा नहीं हो रहा है. बदमाश सरेआम लोगों को लूट रहे हैं. हालिया मामला दौराला थाना क्षेत्र का है. यहां पर बैंक से रुपये निकालकर अपने घर लौट रहे मवाना चीनी मिल के एक ठेकेदार से बदमाशों ने 70 हजार रुपये लूट लिए. पहले तो बदमाशों ने उन पर पीछे से वार किया, जिसके कारण वह बेहोश हो गए. होश में आने पर ठेकेदार ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

जिसके बाद मौके पर पहुंचे सीओ और थाना पुलिस ने घटना की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. यह घटना समौली निवासी सेंसरपाल के साथ हुई. वह मवाना चीनी मिल में ठेकेदारी का कार्य करते हैं. शनिवार को वह दौराला स्थित पीएनबी शाखा से 70 हजार रुपये निकालकर स्कूटी से घर लौट रहे थे. समौली मार्ग पर पहुंचते ही पीछे से आए बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया, जिसके कारण वह बेहोश हो गए.

छात्रों को राहत, सीसीएसयू ने बढ़ाई परास्नातक स्तर के परीक्षा फार्म भरने की तिथि

वहीं, बदमाश सेंसरपाल से 70 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. हालांकि, जैसे ही सेंसरपाल को होश आया, तो उन्होंने गांव पहुंचकर परिजनों व पुलिस को जानकारी दी. दिनदहाडे़ हुई लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया. जिसके बाद आनन-फानन में गांव पहुंची और पीड़ित से जानकारी ली. हालांकि, पुलिस ने बदमाशों को तलाशने की काफी कोशिश की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें