लिंक भेजकर बदमाशों ने की महिला शिक्षक से ठगी, पुलिस ने दिए जांच के आदेश

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 1:50 PM IST
मेरठ में साइबर ठगी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर ठग लिंक भेजकर लोगों से लाकों रुपयों की ठगी कर रहे हैं. अब हाल ही में कुछ बदमाशों ने इसी तरीके से एक महिला शिक्षक से ठगी कर ली.
साइबर क्राइम

मेरठ में साइबर ठगी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर ठग लिंक भेजकर लोगों से लाकों रुपयों की ठगी कर रहे हैं. अब हाल ही में कुछ बदमाशों ने इसी तरीके से एक महिला शिक्षक से ठगी कर ली. शिक्षिका ने आरोपितों से जब अपने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने अभद्रता करते हुए फोन नंबर स्विच ऑफ कर दिया. जिसके बाद महिला ने एसपी क्राइम से मामले की शिकायत की है. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें, टीपी नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरम निवासी आरती हाईवे स्थित एक स्कूल में अध्यापिका है. उन्होंने बताया कि साइबर ठगों ने उन्हें परिचित बंद कर कॉल किया. थोड़ी देर बात करने के बाद आरती भी उनके झांसे में आ गईं. आरोपितों ने शिक्षिका को एक लिंक भेजा. जैसे ही शिक्षिका ने लिंक ओपन किया. उनके खाते से दो बार में 20 हजार रुपये कट गए.

छात्रों के प्रदर्शन में इंस्पेक्टर के बोल-कब तक भीख पर चलेगा देश, स्टूडेंट भड़के

 पैसे कटने का मैसेज मिलते ही आरती के होश उड़ गए, उन्होंने ठगों से पैसे वापस भेजने की गुहार लगाई. लेकिन ठगो ने आरती से अभद्रता करते हुए फोन स्विच ऑफ कर दिया. महिला की शिकायत पर एसपी क्राइम राम अर्ज ने साइबर सेल को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें