मेरठ में बदमाशों ने दिनदिहाड़े युवक पर की फायरिंग, भीड़ ने हमलावरों को पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Apr 2021, 11:37 AM IST
  • घटना शनिवार सुबह की है जब इस्लामाबाद निवासी सलीम अपने घर के पास खड़ा हुआ था. इस दौरान दो युवक बाईक से आए और उस पर तमंचे से फायर झोंक दिया.
मेरठ में बदमाशों ने दिनदिहाड़े युवक पर की फायरिंग, भीड़ ने हमलावरों को पकड़ा

मेरठ: उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो गए हैं, आए दिन हत्या, लूट और अन्य घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं. आए दिन होती ऐसी गंभीर घटाओं से पुलिस भी त्रसद है. एक ऐसी ही घटना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की है, बदमाशो ने शनिवार को दिनदहाड़े एक युवक पर फायरिंग झोंक दी. राहत की बात ये है की गोली छूते हुए निकल गई. 

घटना शनिवार सुबह की है जब इस्लामाबाद निवासी सलीम अपने घर के पास खड़ा हुआ था. इस दौरान दो युवक बाईक से आए और उस पर तमंचे से फायर झोंक दिया. सलीम हमलावरों को देखते ही सचेत हो गया और बचने की पूरी कोशिश की जिससे पहली गोली सलीम के पेट को छूती हुई निकल गई. गोली की आवाज सुनते ही घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई. लोग दहशत में आ गए. लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने दौड़कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी. 

नाइट कर्फ्यू पर मेरठ के व्यापारियों ने जताई आपत्ति, मंडलायुक्त से मिलेंगे

हमलावरों में से एक की पहचान मुरसलीन के रूप में हुई. घायल व्यक्ति को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.वहीं पकड़े गए दोनों अभियुक्तों से पुलिस विस्तृत पूछताछ कर रही है की आखिर इन्होंने हमला क्यों किए और ये आखिर सलीम को क्यों मरना चाहते थे.

कोरोना पर मेरठ में बोले UP मंत्री- जहां जैसे हालात, वैसे ही इंतजाम कर रही सरकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें