मेरठ:कॉलगर्ल के चंगुल में फंसी अगवा छात्रा बरामद, 28 सितंबर से थी गायब, 2 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 06:57 AM IST
मेरठ के परतापुर क्षेत्र से 28 सितंबर को अगवा हुई नाबालिग छात्रा को पुलिस ने शनिवार को गंगानगर के एक मकान से बरामद किया है. पुलिस के अनुसार नाबालिग एक सैक्स रैकेट चलाने वाले गैंग के चंगुल में फस गई थी. इस दौरान ऑटो ड्राइवर और काॅल गर्ल को गिरफ्तार किया गया है. गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश जारी है.
मेरठ:कॉलगर्ल के चंगुल में फंसी अगवा छात्रा बरामद, 28 सितंबर से थी गायब, 2 अरेस्ट

मेरठ. मेरठ के परतापुर एरिया से 28 सितंबर को अगवा हुई नाबालिग छात्रा को पुलिस ने शनिवार को गंगानगर के एक मकान से बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि नाबालिग एक सैक्स रैकेट चलाने वाले गैंग के चंगुल में फस गई थी. 

यह गैंग छात्रा से देह व्यापार कराना चाहता था. पुलिस ने इस गैंग से जुड़े हुए ऑटो ड्राइवर और काॅल गर्ल को गिरफ्तार किया है.परतापुर थाने एरिया में कताई मिल स्थित शिवनगर में रहने वाली दलित छात्रा 28 सितंबर को गायब हो गई थी. लड़की के पिता अंकित ने तीन अज्ञात ‌के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस जब से ही दलित छात्रा को खोज रही थी.

फेसबुक पर हुई दोस्ती, लिव इन में रहने वाले पार्टनर पर लगाया रेप का आरोप

इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्र का कहना कि छात्रा को शनिवार को गंगानगर क्षेत्र की एक काॅलोनी के मकान से बरामद किया गया है.इस मामले में कसेरू बक्सर में रहने वाले भीम बैसंला और काॅल गर्ल की गिरफ्तारी हुई है. मिल रही जानकारी के अनुसार काॅल गर्ल मूल रूप से बहसूमा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. जो कि फिलहाल पुलिस गंगानगर क्षेत्र की एक काॅलोनी के मकान में मिली.

हाथरस DM के पीड़ित परिवार को धमकाने से भड़के लोग, जयपुर में घर पर कचड़ा फेंका

दलित छात्रा को बरामद कर पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा दिया है. इसके बाद सैक्स रैकेट गैंग के अन्य सदस्यों को पुलिस खोज  रही है. इनको पकड़ने के बाद भी कई राज खुलेगे. यह भी पता लगेगा कि इन्होंने अभी तक ऐसे कितनी लड़कियों का अपहरण किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें