मेरठ: गुमशुदा शेयर ब्रोकर का मिला शव, संदिग्ध हालत में मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 26th Jan 2021, 3:27 PM IST
  • मेरठ में कुछ दिनों पहले शेयर ब्रोकर लापता हो गए थे. अब हाल ही में उनका शव बरामद हुआ है. शेयर ब्रोकर का शव काठ के पुल स्थित आबुनाले में क्षत-विक्षत स्थिति में मिला.
गुमशुदा शेयर ब्रोकर का मिला शव, संदिग्ध हालत में मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ में कुछ दिनों पहले शेयर ब्रोकर लापता हो गए थे. अब हाल ही में उनका शव बरामद हुआ है. शेयर ब्रोकर का शव काठ के पुल स्थित आबुनाले में क्षत -विक्षत स्थिति में मिला. दरअसल, पुलिस ने कैंट बोर्ड के सफाई कर्मचारियों द्वारा शव को नाले से बाहर निकाला. जिसके बाद जनपद में हुई गुमशुदगी चेक करने पर मृतक की शिनाख्त ब्रह्मपुरी निवासी अनुज गुप्ता के रूप में हुई.

बता दें, ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले 35 साल के अनुज गुप्ता शेयर ब्रोकर थे. वह तेजगढ़ी स्थित एचडीएफसी बैंक में नौकरी करते थे. गत 21 जनवरी को बैंक में काम ज्यादा होने की वजह से उसे घर लौटने में देरी हो गई. जिसके बाद परिवारवालों ने अनुज ने शारदा रोड पर होने की बात बोलकर फोन काट दिया था, कई घंटे तक वह घर नहीं लौटा तो स्वजन ने उसे दुबारा फोन किया था. लेकिन फोन स्विच ऑफ जा रहा था.

मेरठ में युवक ने साली पर लगाया आरोप, पत्नी से मिलाने के लिए मांग रही 3 लाख रुपये

जिसके बाद परिवारवालों ने आसपास के क्षेत्र में उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. उन्होंने ब्रह्मपुरी थाने में अनुज की गुमशुदगी दर्ज करा रखी थी. सोमवार को आबुनाला में अनुज का शव पड़ा मिला. जिसके बाद मृतक के पिता को पहचान कराने के लिए बुलाया गया. उन्होंने अपने बेटे को पहचान लिया और हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है. सदर बाजार थाना प्रभारी दिनेश चंद्र का कहना है कि शव को मर्चरी भिजवा दिया गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा. इसके अलावा आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें