नेशनल शूटर को तमंचा दिखाकर मोबाइल लूटा, कुछ दूरी पर खड़ी थी पुलिस की गाड़ी

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 2:27 PM IST
  • मेरठ में बदमाश ने नेशनल शूटर को तमंचा दिखाकर उसके मोबाइल लूट लिया. हालांकि, हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस दौरान केवल चंद कदमों की दूरी पर ही यूपी-112 की गाड़ी खड़ी हुई थी.
नेशनल शूटर को तमंचा दिखाकर मोबाइल लूटा, कुछ दूरी पर खड़ी थी पुलिस की गाड़ी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ में लगातार लूट और डकैती की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. पुलिस की सख्ती के बावजूद ऐसी घटनाओं में कमी आने का नाम नहीं ले रही. हालिया मामला शास्त्रीनगर इलाके का है. इलाके के विकास चौराहे से बाइक सवार बदमाश ने नेशनल शूटर को तमंचा दिखाकर उसका मोबाइल लूट लिया. घटना जहां हुई थी, वहां से कुछ ही कदमों पर यूपी-112 की गाड़ी खड़ी थी. पुलिस ने तुरंत बदमाश का पीछा किया, हालांकि, उन्हें सफलता नहीं मिली.

यह घटना शास्त्रीनगर सैक्टर चार में रहने वाले नेशनल शूटर असद अब्बास के साथ हुई. असद अब्बास के पिता मोहम्मद शिबू सिटी मजिस्ट्रेट ऑफिस में काम करते हैं. असद अब्बास दो नेशनल प्रतियोगिता में भाग ले चुके हैं. सोमवार को असद घर के बाहर मोबाइल पर बात करते हुए मार्निग वाक कर रहे थे. तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर उनसे मोबाइल छीनकर भाग गए.

मेरठ: बंगाली कारीगर सर्राफ का 90 लाख रुपये का सोना लेकर हुआ फरार, मामला दर्ज

असद बदमाशों के पीछे भागे तो उन्होंने तमंचा दिखा दिया. असद ने पास खड़ी यूपी-112 की गाड़ी को जानकारी दी. पुलिसकर्मियों ने काफी दूर तक बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. असद ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए नौचंदी थाने में तहरीर दी. इसके बाद इंस्पेक्टर क्राइम ने असद को बदमाश को पकड़ने का भरोसा दिलाकर घर वापस भेज दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें