शास्त्री नगर में बंदरों का आतंक जारी, हमले से एक शिक्षिका हुई बुरी तरह घायल

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 01:20 PM IST
शास्त्री नगर में मंगलवार को बंदरों के हमले से एक शिक्षिका बुरी तरह घायल हो गई. क्षेत्र में बंदरों का आतंक काफी दिनों से जारी है. पिछले 10 दिनों में बंदर 15 से अधिक लोगों को घायल कर चुके हैं. लोगों के कई बार अपील के बावजूद प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है.
शास्त्री नगर में बंदरों का आतंक लगातार जारी है.

मेरठ. जिले के शास्त्रीनगर एल ब्लॉक में इन दिनों बंदरों के आतंक से लोग काफी परेशान हो रहे हैं. मंगलवार को घर से स्कूल जाने के लिए निकली शिक्षिका बंदरों ने हमला कर दिया. बंदरों ने उनका कान फाड़ दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. गौरतलब है कि पिछले 10 दिनों में बंदर 15 से अधिक लोगों पर हमला करके उन्हें घायल कर चुके हैं.

क्षेत्र के निवासी पप्पू सिंह ने बताया कि इलाके में पिछले कुछ समय से बंदरों का आतंक व्याप्त है. आए दिन वे किसी न किसी को घायल कर देते हैं. मंगलवार सुबह ओमप्रकाश खुराना की बेटी आकृति आरपीजी कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी. तभी बंदरों ने उस पर हमला करके उसे बुरी तरह से घायल कर दिया.

मेरठ के सरकारी विभाग बढ़ा रहे ऊर्जा निगम पर बोझ, PVVNL भेज रहा नोटिस

आकृति के चिल्लाने पर लोगों ने बंदरों को भगाया. लोग उसे अस्पताल ले गए जहां सर्जरी करके उसका काम जोड़ा गया. लोगों का कहना है कि बंदरों के आतंक से निजात दिलाने के लिए कई बार जिला प्रशासन, नगर निगम और वन विभाग से अपील की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें