मिर्गी के दौरे में मां ने तीन बेटियों पर चलाई कैंची- चाकू, खुद को काटा, एक मौत

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 05:29 PM IST
  • मेरठ में मिर्गी का दौरा पड़ने के बाद मां ने कैंची और चाकू से तीन बेटियों की गर्दन काट दी. आखिर में औरत ने खुद का गला भी काट लिया. एक बेटी की मौत हो गई है और बाकी दोनों बेटी और मां की हालत गंभीर है. 
दौरा पड़ने के बाद मां ने अपनी तीन बेटियों की गर्दन काट दी है.(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. मेरठ के ब्रहमपुरी इलाके में लिसाड़ी रोड पर गुरुवार की शाम एक मां ने अपनी तीन बेटियों की गर्दन को कैंची और चाकू से काट दिया और बाद में खुद का गला भी काट लिया. इस दर्दनाक घटना में तीन में से एक बेटी की मौत हो गई है और मां के साथ-साथ बाकी दो बेटियां अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती हैं. महिला को मिर्गी की बीमारी है जिसके दौरे में महिला ने बेटियों का गला काटने के बाद अपनी भी गर्दन काट ली.

वारादात की सूचना मिलने पर एसपी क्राइम, थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने लोगों से पूछताछ करनी शुरू कर दी है. घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को बताया है कि बच्चियों की चीख-पुकार सुनकर जब लोग पहुंचे तो देखा कि सबसे छोटी बच्ची मरियम की गला कटने की वजह से मौके पर मौत हो गई है जबकि मां आसमां और उसकी दो अन्य बेटियां घर के अंदर खून से लथपथ थीं. लोग सबको अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मरियम को मृत घोषित कर दिया. बाकी की हालत गंभीर है लेकिन खतरे से बाहर हैं. आसपास के लोगों ने बताया कि महिला को दौरे पड़ते हैं जिस बेसुधी में उसने इस घटना को अंजाम दे दिया.

आयकर विभाग की छापेमारी का व्यापारियों ने किया विरोध, लगाया उत्पीड़न का आरोप

ब्रह्मपुरी क्षेत्र के लिसाड़ी रोड डी ब्लॉक में डीआईजी की कोठी के पास हाजी शाहिद के स्कूल वाली गली में अतीक का परिवार रहता है. गुरुवार के दिन घर पर अतीक की पत्नी आसमां और तीन मासूम बच्चियां अनुसा (7 वर्ष), जुनैबिया (5 वर्ष) और मरियम (4 वर्ष) थी. करीब दोपहर 3:30 बजे अचानक से मकान के अंदर बच्चों की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनने को मिली. लोग पहुंचे तब तक आसमां तीनों मासूम बच्चियों और अपनी गर्दन काट चुकी थी. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें