मेरठ में नगर आयुक्त ने लिया शहर की स्थिति का जायजा, लगाई अधिकारियों को फटकार

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 6:21 PM IST
  • हिंदुस्तान समाचार पत्र में शहर में चल रहे हालात पर प्रकाशित हुए समाचार ने हड़कंप मचा दिया। खबर मिलने के बाद शहर के मौजूदा नगर आयुक्त ने सभी निगम अधिकारियों को लगाई फटकार.
मेरठ में नगर आयुक्त ने लिया शहर की स्थिति का जायजा, लगाई अधिकारियों को फटकार

मेरठ: मेरठ शहर में चल रहे हालात को लेकर हिन्दुस्तान समाचार पत्र में प्रकाशित हुए समाचार ने पूरे शहर में हड़कंप मचा दिया. खबर प्रकाशित होने के बाद गुरुवार सुबह शहर के मौजूदा नगर आयुक्त मनीष बंसल अपनी टीम के साथ जिनमें अपर नगर आयुक्त श्रद्धा शांडिलयान, सहायक नगर आयुक्त इंद्र विजय कुमार और बृजपाल सिंह शामिल थे, शहर का जाएजा लेने के लिए निकले.

नगर आयुक्त अपनी टीम के साथ सुभाष नगर के बुढ़ाना गेट से जाएजा लेते हुए हापुड़ अड्डे तक गए. सुभाष नगर में पहुंच कर उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान के तहत इलाके में बने शौचालयों की स्थिति पर नाराज़गी जताते हुए शौचालय बनाने वाले ठेकेदारों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. नगर आयुक्त मनीष बंसल ने शहर के बुरे हालात पर चिंता जाहिर करते हुए कई ठेकेदारों को नोटिस जारी करने के आदेश भी दिए हैं. उन्होंने शहर की स्थिति पर ध्यान न देने और सही तरीके से काम न करने के चलते कई निगम अधिकारियों को फटकार भी लगाई. 

यूपी में सुपरवाइजरों और क्लर्कों की भर्ती का रास्ता साफ,2005 से अटकी थी भर्तियां

नगर आयुक्त मनीष बंसल ने ठेकेदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि आज के बाद से जो भी ठेकेदार अपने काम को सही समय और सही तरीके से नहीं करेगा तो उनके भुगतान में से कटौती की जाएगी और अगर काम में किसी भी तरह की देरी या लापरवाही हुई तो उनपर कानूनी कार्रवाई होने के साथ साथ उन्हें ब्लैक लिस्ट भी किया जा सकता है.

मेरठ: बदमाश बदन सिंह बद्दो का बंगला तोड़ने की कार्रवाई अधर में अटकी, जानें वजह

नगर में मिल रही लगातार शिकायतों और हिंदुस्तान अखबार में प्रकाशित हुई खबर के बाद नगर आयुक्त ने मामले का संज्ञान लिया और पुरे दलबल के साथ नगर का निरीक्षण किया और नगर की समस्याएं जानी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें