पहले पत्नी और तीन बच्चों का मर्डर फिर सुसाइड, पहली बीवी ने भी की थी आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 08:54 PM IST
  • मेरठ में गुरुवार को एक युवक ने अपनी दूसरी पत्नी और अपने तीन बच्चों का मर्डर कर दिया और उसके बाद खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. छह साल पहले युवक की पहली पत्नी ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी.
मेरठ के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत ने सनसनी मचा दी है.

मेरठ. मेरठ के परीक्षितगढ़ में गुरुवार को एक परिवार के पांच लोगों की दिलदहला देने वाली मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है. एक युवक ने गुरुवार को पत्नी और तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद भी फांसी लगा ली. मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है लेकिन जिसके अनुसार घटना की वजह घरेलू झगड़े बताए जा रहे हैं.

गुरुवार को पड़ोसियों ने घर में सन्नाटा देखा तो परीक्षितगढ़ के निवासी रहीस की पत्नी रिहाना समेत बच्चों को आवाज दी लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. जिसके बाद उन्होनें बरामदे से झांककर देखा तो रिहाना और चार साल की मासूम आयत की लाश दिखी. उन्होनें घबराकर पुलिस कंट्रोल रुम को सूचित कर दिया.  

मिडल क्लास फैमिलीज को लुभाने के लिए योगी सरकार की नई योजनाएं, जानें डिटेल्स

पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची और जैसे ही घर में दाखिल हुई तो वहां पड़े शवों को देख पुलिस के भी होश उड़ गए. बरामदे में बच्ची और महिला का शव पड़ा था. वहीं कमरे में बिस्तर के पास दोनों बेटों के शव पड़े थे और उनका पिता रहीस का शव भी पंखे से झूल रहा था. 

प्यार में धोखा! प्रेमिका ने प्रेमी को नशा मुक्ति केंद्र में बनाया बंधक, जानें क्यों

एसएसपी अजय साहनी ने मौके पर पहुंचकर प्रारंभिक जांच में बताया कि घटना का कारण घरेलू झगड़े थे. वहीं पुलिस और प्रसाशन के अधिकारी जांच में जुटे हैं. इसी के साथ एसएसपी ने बताया कि मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है.  

मिर्गी के दौरे में मां ने तीन बेटियों पर चलाई कैंची- चाकू, खुद को काटा, एक मौत

मिली जानकारी के अनुसार युवक की पहली पत्नी शबाना ने छह साल पहले खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी और रहीस को पहली पत्नी से दो बेटे हैदर और आफाक थे. जिसके बाद रहीस ने रिहाना से शादी कर ली थी. पड़ोसियों से पता चला कि रहीस ने पांच दिन पहले ही नई बाइक खरीदी थी और पूरा परिवार बहुत खुश था मगर अचानक ही कुछ ऐसा हुआ कि पूरा परिवार एक साथ खत्म हो गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें