मेरठ में सफाई कर्मचारी के पिटाई के विरोध मे लगा जाम, कार्रवाई की मांग

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 07:48 PM IST
  • मेरठ के मोकमपुर में नगर निगम के सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट की गई. जिसके विरोध में सफाई कर्मचारियों ने दिल्ली रोड पर सांकेतिक जाम लगाकर विरोध जताया. पीड़ित के शिकायत पर आरोपी पर मामला दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 
मेरठ में सफाई कर्मचारी की पिटाई के विरोध में सफाई कर्मचारियों ने सांकेतिक जाम लगाया.

मेरठ. मेरठ में ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के मोकमपुर में नगर निगम के सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मोकमपुर के एक शख्स ने सफाई कर्मचारी के साथ बदसलूकी और मारपीट की. जिसके बाद सभी सफाई कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया और ब्रह्मपुरी करौली के पास दिल्ली रोड पर सांकेतिक जाम कर विरोध जताया. सफाई कर्मचारियों ने इस दौरान मारपीट करने वाले आरोपी पर कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद पुलिस ने सफाई कर्मचारियों को समझा-बुझाकर शांत किया. सपीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

ये मामला मोकमपुर वार्ड नंबर-6 का है. शनिवार दोपहर मोकमपुर निवासी नवीन ने नगर निगम कर्मचारी संजय के साथ मारपीट और बदसलूकी  की. इसके बाद आरोपी नवीन ने सफाई कर्मचारी को गांव से भगा दिया. जब इस बात की जानकारी जब नगर निगम के सफाई कर्मचारियों को मिली तो उन्होंने ब्रह्मपुरी दिल्ली रोड पर सांकेतिक जाम लगाकर विरोध जताया. 

मेरठ में आज होगी बत्ती गुल, जानें कहीं आपके इलाके की तो नहीं रुकेगी बिजली सप्लाई

इस विरोध में शामिल नगर निगम कर्मियों के सफाई महामंत्री कैलाश चंद और सुपरवाइजर सोनू ने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा गया तो सभी सफाई कर्मचारी आंदोलन करेंगे.

BJP नेता नीरज मित्तल समेत 5 बिल्डरों को एमडीए का नोटिस, संपत्ति की खरीद पर रोक

दिल्ली रोड पर प्रदर्शन कर रहे सफाई कर्मचारियों को पुलिस ने समझा बुझाकर शांत कर दिया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नवीन के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू की. पुलिस ने विरोध कर रहे सफाई कर्मचारियों को जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. जिसके बाद कर्मचारियों ने अपना सांकेतिक विरोध वापस लिया. विरोध कर रहे सफाई कर्मचारियों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें