RLD के राष्ट्रीय सचिव मेरठ दौरे पर, पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 5:29 PM IST
  • राष्ट्रीय सचिव और मेरठ जिले के पंचायत चुनाव प्रभारी चौ. तेजपाल सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव पार्टी के लिए अहम है. पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी. सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पंचायत चुनाव के लिए मेहनत करें और ज्यादा से ज्यादा प्रत्याशी जीत कर लाएं.
(प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ- रालोद पंचायत चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ेगी. त्रिस्तरीय पंचायतों के सभी पदों पर रालोद मजबूती से चुनाव लड़ेगी. यह बातें राष्ट्रीय सचिव और मेरठ जिले के पंचायत चुनाव प्रभारी चौ. तेजपाल सिंह ने कही. रालोद के राष्ट्रीय सचिव और मेरठ जिले के पंचायत चुनाव प्रभारी चौ. तेजपाल सिंह फिलहाल मेरठ दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की.

उन्होंने पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव पार्टी के लिए अहम है. पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी. सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पंचायत चुनाव के लिए मेहनत करें और ज्यादा से ज्यादा प्रत्याशी जीत कर लाएं.

मेरठ: बंगाली कारीगर सर्राफ का 90 लाख रुपये का सोना लेकर हुआ फरार, मामला दर्ज

बताते चलें कि पंचायत चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष से संपर्क कर उन्हें देने होंगे. जिसके बाद कमेटी नामों पर विचार करेगी और प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा. रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष चौ.यशवीर सिंह ने पार्टी के निर्देश पर मोबाइल नंबर-9024882882 जारी किया है. उन्होंने कहा कि किसानों को ताकत देने के लिए रालोद अब मैदान में आ चुकी है. क्षेत्र के रालोद के सभी ज़िला अध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि कि जब भी किसी गांव, कस्बे में जाएं तो पार्टी से जुड़ने के लिए मिस काल ज़रूर कराएं.

13 फरवरी को मेरठ दौरे पर रहेंगी प्रियंका गांधी, तैयारियां तेज

किसान आंदोलन को मजबूत बनाने के लिए सपा नेता निकालेंगे पदयात्रा

NH-58 पर बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

मेरठ में दो प्रॉपर्टी डीलर्स की पिटाई का वीडियो वायरल, केस दर्ज

पेट्रोल डीजल 9 फरवरी का रेट: लखनऊ, वाराणसी, कानपुर, मेरठ, आगरा में बढ़े दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें