मेरठ: देर रात घर पंहुचा नेशनल शूटर तो आई उसपर शामत, पत्नी ने बुलाई पुलिस

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 1:50 PM IST
  • मेरठ में एक नेशनल शूटर को अपने घर देरी से पहुंचने पर सामत आ गई. जब विवाद बढ़ा तब उसकी पत्नी ने पुलिस बुला लिया. जिसके चलते नेशनल शूटर को रात पुलिस थाने में ही बितानी पड़ी.
देर रात घर पंहुचा नेशनल शूटर तो आई उसपर सामत, पत्नी ने बुलाई पुलिस

मेरठ. मेरठ में एक नेशनल शूटर को अपने घर लेट पहुचना भारी पड़ गया. जब शूटर घर पर देरी से पहुचा तो उसकी पत्नी ने पुलिस बुला ली. इतना ही पत्नी ने पति के ऊपर उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया. जिसके बाद पुलिस ने नेशनल शूटर को पूरी रात थाने में बैठाकर रखा. उसके दूसरे दिन बुधवार को दिन भर दोनों के बीच समझौता कराने के लिए प्रयास किया जा रहा है, लेकिन कोई बात नहीं बनी. वहीं जानकारी के अनुसार दोनों के बीच इसको लेकर कई बार विवाद हो चुका है.

यह पूरा मामला मेरठ के नौचंदी में हुआ. जहां पर एक शूटर में एक साल पहले शादी की थी. वहीं दोनों पत्नी पति के बीच कुछ महीनों से लेकर विवाद चल रहा है. जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता है. नेशनल शूटर मंगलवार की रात 11 बजे घर पहुचा तो उसकी पत्नी ने इसका विरोध किया. जिसके बाद दोनों के बीच मामला बढ़ा तो पत्नी ने यूपी पुलिस को बुला लिया. जब पुलिस शूटर के घर पहुची तो पत्नी ने बताया कि उसका पति नशे में है और उससे रोज प्रताड़ित और मारपीट करता है.

रिश्वत लेते हुए सेल्स टैक्स टीम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मचा हड़कंप

जिसके बाद पुलिस ने शूटर को घर से उठाया और पुलिस थाने ले गई. जिसके चलते शूटर को पूरी रात पुलिस थाने में ही बितानी पड़ी. वहीं उसके दूसरे दिन दोनों पक्ष के लोग थाने पहुचे. जहां पर दोनों पत्नी पति के बीच समझौता कराने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई बात नहीं बन पाई. वहीं दूसरी तरफ थाना की पुलिस इस पूरे मामले में कोई कार्यवाही नहीं कर रही है.

UP में प्रधानाध्यापक व सहायक अध्यापक पद के लिए बंपर भर्ती, जानें पूरी डिटेल्स

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें