सगाई फंक्शन में थूक लगाकर रोटी बनाता शख्स गिरफ्तार, घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 3:54 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक शख्स रोटियों पर थूकता नजर आ रहा है. घटना मेरठ की है जहां पिछले दिनों बिलकुल ऐसा ही मामला देखने को मिला था. आरोपी नौशाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
रोटी पर थूक फेंकते नौशाद का वीडियो वायरल (फोटो- सोशल मीडिया )

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया है. थूक लगाकर रोटी बनाते शख्स का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी कै मुताबिक मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में एक सगाई के कार्यक्रम में नौशाद नाम के तंदूर कारीगर को बुलाया गया था. 

नौशाद जब रोटी बना रहा था तो वो लगातार हर रोटी पर थूकता जा रहा था जिसे वहां कुछ लोगों ने देखा और उन्हीं में से एक शख्स ने उसे कैमरे में कैद कर लिया. वीडियो में दिख रहा है कि नौशाद नाम का शख्स जो तंदूर पर रोटियां बना रहा है वो पहले रोटी की लोई पर और फिर रोटी बन जाने के बाद तंदूर में रोटी लगाने से पहले थूकता नजर आ रहा है.

गौरतलब है कि थूक लगाकर रोटी बनाने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले मेरठ में ही ऐसा एक और मामला सामने आया था जहां एक मुस्लिम शख्स थूक लगाकर रोटी बना रहा था. यही नहीं, पिछले दिनों गाजियाबाद में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जहां एक शख्स रोटी पर थूक लगा-लगाकर रोटियां बना रहा था. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में पिछले कुछ महीनों से लगातार ये देखा जा रहा है कि शादी विवाह या कोई मांगलिक कार्यक्रम में रोटी पर थूक लगा-लगाकर खाना बना रहे हैं. मेरठ पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आरोपी के खिलाफ थाना कंकरखेड़ा में FIR दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें