शादी समारोह की वायरल वीडियो में थूक लगाकर रोटी बनाने वाला नौशाद रिहा, हटी रासुका

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 11:56 AM IST
  • रोटी पर थूक लगाकर बनाने के मामले में लिसाड़ी गेट लखीपुरा के नौशाद को रिहा कर दिया है. गृह मंत्रालय की ओर से उस पर चल रहे मामले को रद्द कर दिया गया है. जिसके बाद उस पर लगाए गए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून को भी हटा लिया गया है.
शादी में थूक लगाकर रोटी बनाने वाला नौशाद रिहा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ. थूक लगाकर रोटी बनाने के आरोप में जेल में बंद नौशाद को अब रिहा कर दिया गया है. बताया गया है कि गृह मंत्रालय ने नौशाद के मामले को रद्द कर दिया है. जिसके साथ उस पर लगी रासुका को भी हटा लिया गया है. आरोपी नौशाद का बीते फरवरी माह में एक शादी समारोह में रोटियां बनाने के दौरान थूक लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

बताया गया कि आरोपी 16 फरवरी को गढ़ रोड स्थित अरोमा गार्डन में रोटी बनाने के लिए गया था. इस दौरान तंदूर पर रोटी बनाने के दौरान एक व्यक्ति ने उसका वीडियो बनाया था. इस वीडियो में नौशाद रोटियों पर थूक लगाकर बनाते हुए दिख रहा था. वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों के साथ तमाम लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी.

शर्मनाक: पति ने ही पत्नी को कॉल गर्ल बताकर फेसबुक पर डाल दिए फोटो, अब...

जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के दौरान भी काफी हंगामा देखने को मिला था. जहां पुलिस के सामने ही उसे एडवोकेट यशोदा ने पीट दिया था. जिसके बाद उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया था. हिन्दू जागरण मंच ने भी इस मामले में मेडिकल थाने पहुंचकर हंगामा किया था.

लसाड़ी गेट के लखीपुरा के रहने वाले नौशाद ने बताया था कि वह पिछले 15-16 सालों से रोटियां बनाने का काम कर रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद उसने माना कि वह उस रात रोटी बनाने के लिए गया था. लेकिन थूक लगाकर रोटी बनाने के आरोप को उसने खारिज कर दिया था. जिसमें वह टेबल पर रोटी रखकर बनाते हुए दिख रहा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें