मामूली बात को लेकर पड़ोसी ने महिला को दौड़ाकर पीटा, वीडियो हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 03:46 PM IST
  • बच्चे के घर के बाहर गंदगी फैलाने से पड़ोसी इतना गुस्सा में आ गया कि उसने बच्चे की मां को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. यह घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
सांकेतिक तस्वीर

मेरठ. मेरठ से हाल ही में हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक महिला को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, बात सिर्फ इतनी थी कि महिला के बच्चे ने पड़ोसी के घर के बाहर थोड़ी गंदगी फैला दी थी. इस दौरान बीच-बचाव के लिए आए रिश्तेदारों पर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना के बाद पीड़िता ने तहरीर दी तो आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी.

घटना के बाद से ही आरोपित फरार है. दरअसल, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अलीबाग कॉलोनी निवासी यामीन का बेटा गुरुवार दोपहर पड़ोसी वसीम के घर के बाहर खेल रहा था. इस दौरान उसके पास क्रीम की बोतल थी, जिसे बच्चे ने घर के बाहर पलट दिया. इस पर वसीम ने गाली-गलौच शुरू कर दी. यामीन की पत्नी शहनाज ने विरोध किया तो आरोपित ने उस पर हमला बोल दिया. वह जान बचाने के लिए घर में घुस गई.

यूपी एथलेटिक एसो. की मंडलायुक्त को चिट्ठी, ‘नहीं बन सकता सिथेटिक एथलेटिक ट्रैक’

इसके बाद वसीम ने साथी बुला लिए. उन्होंने भी पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान शहनाज का जेठ यूसुफ और भतीजा शावेज पहुंच गए और उसे बचाने का प्रयास किया. हमलावरों ने उनपर भी लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. घटना को देख आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कराया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें