भतीजे ने चाची के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Mar 2021, 11:41 AM IST
  • पीड़िता के अनुसार उसका भतीजा शहजाद पिछले कुछ दिनों से उस पर गंदी नजर रख रहा था. इस दौरान उसने कई बार दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया.
फाइल फोटो

मेरठ: मेरठ जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां, सगे भतीजे पर अपनी चाची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के साथ मारपीट का आरोप लगा है. पीड़िता ने आरोपी भतीजे के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पूरा मामला मेरठ जिले के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के इस्तफाक नगर का है. पीड़िता के अनुसार उसका भतीजा शहजाद पिछले कुछ दिनों से उस पर गंदी नजर रख रहा था. इस दौरान उसने कई बार दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया. जिसका उसने कई बार विरोध भी किया. शहजाद की हरकतों से परेशान आकर पीड़िता ने अपने पति इसरार को पूरी बात बताई, लेकिन इसके बावजूद आरोपी शहजाद नहीं माना. 

मेरठ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के भाव, आज का मंडी भाव

वहीं, मंगलवार को शहजाद अपनी चाची को अकेला पाकर घर में गुस गया और दुष्कर्म का प्रयास किया. विरोध करने पर शहजाद ने अपनी चाची के साथ मारपीट की. इस दौरान पीड़िता ने किसी तरह अपने आप को शहजाद के चंगुल से छुड़ाया और मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस आरोपी शहजाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

पेट्रोल डीजल 4 मार्च का रेट: लखनऊ, वाराणसी, कानपुर, गोरखपुर, आगरा, प्रयागराज, मेरठ में नहीं बढ़े दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें