मेरठ: NHAI के प्रोजेक्ट मैनेजर से मांगी थी रंगदारी, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Dec 2020, 7:50 PM IST
  • मेरठ: लगभग दो हफ्ते पहले मेरठ में एनएचएआई के प्रौजेक्ट मैनेजर से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाला अंकित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. बताया जा रहा है कि वह दोनों अपने घरों से फरार चल रहे हैं. ऐसे में पुलिस लगातार उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है.
NHAI के प्रोजेक्ट मैनेजर से मांगी थी रंगदारी, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

मेरठ: लगभग दो हफ्ते पहले मेरठ में एनएचएआई के प्रोजेक्ट मैनेजर से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाला अंकित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. बताया जा रहा है कि वह दोनों अपने घरों से फरार चल रहे हैं. ऐसे में पुलिस लगातार उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने अब तक पिंटू और अंकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें, एनएचएआई के प्रोजेक्ट मैनेजर सत्य प्रकाश निगम ने बताया कि 25 दिसंबर तक उन्हें काम पूरा करना है. उसके लिए मिट्टी डालने को अतिरिक्त डंपर लगाए हुए थे. दो हफ्ते पहले भूडबराल के रहने वाले अंकर विकल, पिंटू और अंकित लगातार डंपर को रोक रहे थे. और वह डंपर चलाने की एवज में 15 लाख की रंगदारी मांग रहे थे.

सूरजकुंड में सीवर लाइन डालने के लिए तोड़ दी पानी की लाइन

इसकी शिकायत सत्य प्रकाश ने परतापुर थाने में कर दी और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. वहीं, इस मामले में एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि अंकित की धरपकड़ को उसकी रिश्तेदारी में भी टीमें लगा दी गई है. अंकित का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. अंकित की धरपकड़ को उसके परिवार के लोगों को हिरासत में लिया गया है. पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि जिला पंचायत चुनाव लड़ने के लिए रकम एकत्र कर रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें