मेरठ: 24 घंटे बीतने पर भी नहीं मिला लापता महिला का कोई सुराग, पुलिस ने लगाई टीमे

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 4:08 PM IST
  • मेरठ: जिले में एक बार फिर से महिला सुरक्षा पर सवाल उठता नजर आ रहा है. दरअसल, यूं तो उत्तरप्रदेश में 'मिशन शक्ति' के तहत महिलाओं को सशक्त बनाने के दावे किए जा रहे हैं.
24 घंटे हुए पूरे फिर भी महिला का कोई अता पता नहीं

मेरठ: जिले में एक बार फिर से महिला सुरक्षा पर सवाल उठता नजर आ रहा है. दरअसल, यूं तो उत्तरप्रदेश में 'मिशन शक्ति' के तहत महिलाओं को सशक्त बनाने के दावे किए जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच प्रशासन के सभी दावे खोखले होते नजर आ रहे हैं. हालिया मामला कंकरखेड़ा इलाके का है. यहां पर एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी, हालांकि, 24 घंटे बीतने पर भी पुलिस उसक पता नहीं लगा पाई. महिला की तलाश के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है. परिजनों के मुताबिक महिला घर से बाजार सामान लेने के लिए निकली थी, उसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं है, रात तक महिला वापस घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई.

मेरठ: सफाई न होने से तंग आकर रिटायर्ड अफसर ने CM योगी से मांगी इच्छामृत्यु

जिसके बाद परिजनों ने तलाशने पर भी जब महिला का कोई सुराग नहीं मिला, तो उन्होंने फिर पुलिस को इत्तला किया. वहीं, इस मामले में पीड़ित परिवार को अनहोनी की आशंका है. इस मामले में कंकरखेडा इंस्पेक्टर तपेस्वर सागर का कहना है कि पुलिस टीम काम कर रही है. जल्द ही युवती को बरामद किया जाएगा, युवती का मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें