महिलाओं की 'कैटफाइट' ने मचाया बवाल, कुत्तों को लेकर हुआ झगड़ा, Viral हुई Video

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 11:30 AM IST
  • नोएडा के सेक्टर 134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसायटी में आवारा कुत्तों को लेकर दो महिलाओं के बीच मारपीट हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
दो महिलाएं आवारा कुत्तों को लेकर मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं.

मेरठ. सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह की वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ तो काफी मजेदार होते हैं लेकिन कुछ चर्चा का विषय बन जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां महिलाओं की लड़ाई सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. वीडियो पर बड़ी उम्र की महिलाएं सोसाइटी में 'कैटफाइट' करती हुई नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आलोक सिंह की प्रोफाइल से ट्विटर प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. इस वीडिये में दो महिलाएं आवारा कुत्तों को लेकर मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को नोएडा के सेक्टर 134 स्थित सोसाइटी का बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है दोनों महिलाओं का समझौता करा दिया है, फिलहाल किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है.

छह हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

यह वीडियो16 सेकेंड का है. इस वीडियो को छह हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं लोगों ने इस वीडियो पर आवारा पशुओं पर कार्रवाई करने की बात कही है. दरअसल यह वायरल वीडियो नोएडा के सेक्टर 134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसायटी का बताया जा रहा है. जिसमें कुत्तों को लेकर सोसाइटी की महिलाओं के बीच में मारपीट हुई होती नजर आ रही है.

एक दूसरे पर चलाए डंडे

वहीं वीडियो में ये भी सुनाई दे रहा है कि एक महिला दूसरी महिला से कह रही है कि कुत्तों के लिए सोसाइटी में गार्ड है, जोकि इनके साथ है. लेकिन दूसरी महिला उस बात को नजरअंदाज करते हुए खुद ही कुत्तों को डंडे से मारने लगती है. ये बात दूसरी महिला को लग जाती है. इसके बाद वह डंडा छीनकर पहली महिला को मारने लगती है.

जानिए मामले को लेकर क्या बोली पुलिस

इस वीडियो के बारे में नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे प्रभारी के मुताबिक वीडियो दो दिन पुराना है. इसकी जांच भी की गई है. फिलहाल किसी की तरफ से हमें कोई शिकायत नहीं मिली है. महिलाओं का आपस में समझौता हो गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें