मेरठ में बारिश से नूरनगर अंडरपास डूबा, भैंस पर चढ़कर आर-पार हो रहे लोग

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 08:33 PM IST
  • मेरठ के नूरनगर में रेलवे अंडरपास बारिश के पानी भरने से दरिया की तरह नजर आ रहा है. अब लोग भैंसों पर सवार होकर अंडरपास को पार कर रहे है.
मेरठ बारिश

उत्तर प्रदेश के कई शहरों में इन दिनों मानसून मेहरबान हो रहा है और ऐसा ही हाल मेरठ इलाके का भी है. जहां लगातार बारिश का दौर जारी है. इस समय अफसरों की लापरवाही आमजन पर भारी पड़ रही है. मेरठ के नूरनगर में लोगों के सुगम आवाजाही के लिए एक अंडरपास बनाया गया था लेकिन लगातार बारिश से अंडरपास दरिया बन गया है. दरिया बने इस अंडरपास से पानी बाहर निकालने के अब तक कोई इंतजाम शासन की ओर से नहीं किए गए हैं. जिसके चलते यहां रहने वाले लोग आवाजाही के लिए जान जोखिम में डाल रहे हैं. लोग इस अंडरपास को पार करने के लिए भैंसों की सवार कर रहे हैं.

लोगों का कहना है कि रास्तों को अंडरपास में बदल कर सरकार ने किसानों से लेकर आम जनता तक सभी के लिए मुसीबत पैदा कर दी है. नूरनगर के किसानों का आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है. आवाजाही के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली तक अंडरपास के नीचे पूरी तरह डूब रहे हैं.

सपा नेता पवन गुर्जर का कहना है कि यह समस्या पिछले कई सालों से बनी हुई है. कई बार सूचना देने के बावजूद भी यहां ना तो कोई नेता आते हैं और ना ही कोई अधिकारी आने को तैयार हैं. जिसके चलते अब भैंस पर सवारी कर आना जाना पड़ रहा. स्थानीय लोगों ने जल्द ही राहत देने की गुहार लगाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें