पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ NSUI का मेरठ में प्रदर्शन, रिक्शे पर रखी बाइक

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 5:15 PM IST
  • मेरठ में एनएसयूआई ने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ रिक्शे पर मोटरसाइकिल रखकर कमिश्नरी पार्क के पास विरोध जताया. साथ ही इस बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया.
एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने रिक्शे पर मोटरसाइकिल रखकर कमिश्नरी पार्क के पास विरोध जताया.

मेरठ. गुरुवार को एनएसयूआई ने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने रिक्शे पर मोटरसाइकिल रखकर कमिश्नरी पार्क के पास विरोध जताया. प्रदर्शन कर रहे एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने इस बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया. साथ ही एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि बीजेपी सरकार बढ़ते दामों पर अगर अंकुश नहीं लगाएगी तो इसी तरह मेरठ की सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेगी. एनएसयूआई के इस विरोध-प्रदर्शन में प्रशांत चौधरी, हर्ष ढाका, अल्तमश त्यागी, हिमांशु पंडित, नीतीश भारद्वाज, षभ पाराशर आदि मौजूद रहे.

इस बीच सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमांचल के बिजली अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने किसानों व अन्य उपभोक्ताओं के उत्पीड़न और लाइन लॉस को लेकर नाराजगी जताई. बिलिंग मामलों को लेकर बिलिंग एजेंसी पर कार्रवाई की जानकारी ली. साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि त्योहारों के मौके पर 14 अक्तूबर तक निर्बाध बिजली आपूर्ति हो. गांवों में शाम छह बजे से सुबह छह बजे तक निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की जाए.

फौजी बन एडवांस देने के नाम पर साइबर ठगों ने मकान मालिक के खाते से 23 हजार उड़ाये

इस बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एमडी पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी से कई बिन्दूओं पर बात की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने पश्चिमांचल में बिजली चोरी और लाइन लॉस पर नाराजगी जताई और इस पर कार्रवाई करते हुए काबू करने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं का किसी भी सूरत में उत्पीड़न नहीं हो. गरीब-कमजोर उपभोक्ताओं का कनेक्शन काटने की और अन्य उत्पीड़नात्मक कोई कार्रवाई नहीं हो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें