आज मेरठ पहुंचेगी राष्ट्रीय लोकदल की न्याय यात्रा, इन जगहों पर होगी पार्टी नेताओं की सभा

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 12:34 PM IST
  • RLD की यह यात्रा शोषितों, वंचितों, पिछड़ों के लिए अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रशांत कन्नोजिया के नेतृत्व में सहारनपुर से आगरा तक चलाई जा रही है. मंगलवार और बुधवार को न्याय यात्रा मेरठ में होगी.
RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के निर्देश पर चलाई जा रही न्याय यात्रा मंगलवार को मेरठ पहुंचेगी.

मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के निर्देश पर चलाई जा रही न्याय यात्रा मंगलवार को मेरठ पहुंचेगी. दरअसल, RLD की यह यात्रा शोषितों, वंचितों, पिछड़ों के लिए अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रशांत कन्नोजिया के नेतृत्व में सहारनपुर से आगरा तक चलाई जा रही है. मंगलवार और बुधवार को न्याय यात्रा मेरठ में होगी.

मेरठ के RLD जिलाध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार को मेरठ जिले में यात्रा का पड़ाव आठ स्थानों पर होगा. दरअसल, दिल्ली से यह यात्रा शुरू होगी. जबकि गून गांव में पहला पड़ाव होगा. RLD जिलाध्यक्ष के मुताबिक, इसके बाद यह न्याय यात्रा पूठ गांव, रोहटा, नानू नहर पुल, चिरोड़ी गांव पहुंचेगा. दोपहर के भोजन के बाद यात्रा लावड़ के लिए निकल जाएगी. उन्होंने आगे बताया कि तकरीबन चार बजे लावड़, फिर ग्राम पिलोना, ग्राम अगवानपुर में यात्रा के दौरान सभा होगी.

मेरठ: कांग्रेस के टिकट से पांच बार विधायकी का चुनाव लड़ने वाले रमेश ढींगरा ने छोड़ी पार्टी, मोदी-योगी का किया गुणगान

RLD के निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक, बुधवार को न्याय यात्रा के तहत दोपहर 12 बजे मीडिया से बातचीत के अलावा राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपने का कार्यक्रम तय है. इस ज्ञापन के माध्यम से शोषितों, वंचितों को न्याय दिलाने के लिए राज्यपाल से कार्रवाई की मांग की जाएगी. मिली जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर पार्टी के सभी पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्ता अनुसूचित जनजाति के राष्ट्रीय अध्यक्ष न्याय यात्रा को कामयाब बनाने के लिए कार्यक्रम में शामिल होंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें